NEWS

क्रिकेटर राहुल द्रविड़ चिल्लाते हुए बोले “इंदिरा नगर का गुंडा हूं मैं”

द वॉल के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ Rahul Dravid अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।पर अभी सोशल मीडिया पर उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। जिसने सबको चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल द्रविड़ गुस्से से चीखते चिल्लाते नजर आ रहे हैं। और बीच सड़क गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहे हैं।

क्रिकेटर राहुल द्रविड़ चिल्लाते हुए बोले “इंदिरा नगर का गुंडा हूं मैं”

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान प्लेटफार्म क्रेड (CRED) के विज्ञापन का वीडियो है। जिसमें राहुल द्रविड़ एक गुंडे की तरह बीच सड़क पर चीखते चिल्लाते हुए गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहे हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति राहुल द्रविड़ की मिसाल देकर क्रेड (CRED)के ऑफर को घटिया बताते हुए कहता है,यह उसी तरह है जैसे राहुल द्रविड़ का गुस्सा होना।इसके बाद राहुल द्रविड़ को ट्रैफिक जाम में फंसे हुए दिखाया जाता है। काफी देर से जाम में फंसे होने के कारण उनका सब्र जवाब दे देता है और वह बीच सड़क पर चीखने चिल्लाने लगते हैं। और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगते हैं। वह अपने बैट से आसपास की गाड़ियों के शीशे तोड़ देते हैं। और चिल्लाते हुए कहते हैं कि” इंदिरा नगर का गुंडा हूं मैं”।

उनका यह आक्रामक रवैया देखकर द्रविड़ के फैंस और क्रिकेटर हैरान है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मींस का दौर शुरू हो गया है।

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘राहुल भाई आपका यह रूप कभी नहीं देखा’

तो किसी ने कहा ‘आप इस लाइन में कब से आ गए ‘और

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ZOMATO ने तो इसे ऐड पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि, “आज फूड डिलीवरी में देर हो सकती है क्योंकि सड़क पर गुंडा आया हुआ है” इसी तरह एक के बाद एक मींस का दौर जारी है।

शबाना परवीन

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks