NEWS

देवर ने भाभी को कुल्हाड़ी से ताबड़ तोड़ वार कर मार डाला !

भोपाल के नजीराबाद इलाके में स्थित मजीदगढ़ में गैर मर्द के साथ कथित संबंधों को लेकर खफा देवर ने गुरुवार को अपनी ही भाभी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। कुल्हाड़ी के पहले वार से एक वार से भाभी बेहोश हो गई। बेहोश होने पर आरोपी बाहर चला गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर लौटा और कुल्हाड़ी से ताबड़ तोड़ तीन वार कर दिया।

पुलिस ने आरोपी सुनील अहिरवार को उसकी पत्नी धापुबाई की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया है।घटना भोपाल जिले की बेरसिया तहसील के नजीराबाद थाना क्षेत्र के मजीदगढ़ गांव की है. 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके पति सुनील को केदारबाई के चरित्र पर संदेह था क्योंकि वह अक्सर बेंगलुरु में एक आदमी से फोन पर बात करती थी। उसने पुलिस को बताया कि केदारबाई और उसके पति रमेश अहिरवार बेंगलुरु में काम करते थे और वे पिछले साल तालाबंदी के दौरान भोपाल लौट आए।

नजीराबाद पुलिस ने मीडिया को बताया कि, आरोपी अक्सर महिला को डांटता था कि, उसकी हरकत से उनके परिवार को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। गुरुवार की शाम को दोनों के बीच कहासुनी हो गई और सुनील ने उसे कई बार कुल्हाड़ी से मारा। लहूलुहान महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button