NEWS

CRIME NEWS: पत्नी ने पति को रस्सी से गला घोंट कर मार डाला।


CRIME NEWS: पत्नी ने पति को रस्सी से गला घोंट कर मार डाला।

  • कैसे पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा
  • पत्नी ने पति का कत्ल करना कबूला 
  • खुद काे बचाने के लिए मार दिया।

मध्यप्रदेश में एक महिला ने अपने पति का तब टाका गला घोंटे रखा जाब तक की मौत नहीं हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंच कर महिला काे गिरफ्तार कर लिया है। 


READ NOW परिचित ही आपत्तिजनक तस्वीर दिखा कर करता था यौन शोषण (sexually abuse),मामला हुआ दर्ज !


crime

कैसे पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा

महाराजपुरा थानान्तर्गत गुठीना गांव में सुल्तान माहाैर उम्र 35 साल को उसकी पत्नी रजनी ने रस्सी से गला घाेंटकर मौत के घाट उतार दी। पड़ोसियों ने जब सुबह सुल्तान का शव घर में पड़े देखा ताे पुलिस काे सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही CSP रवि भदाैरिया, फाेरेंसिक एक्सपर्ट डा अखिलेश भार्गव दल बल के साथ जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए।

पत्नी ने पति का कत्ल करना कबूला 

मौके पर पहुंचे पुलिस काे खटिया पर सुल्तान का शव पड़ा मिला। उसके गले में रस्सी के निशान भी थे। पुलिस ने जब पूछताछ की ताे पहले ताे रजनी ने आनाकानी कि लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की ताे कत्ल करना काबुल कर लिया।


READ NOW :शराब पीने की कानूनी उम्र किन राज्यों में कितनी है ? जानिए


खुद काे बचाने के लिए मार दिया।

रजनी ने पुलिस के पूछताछ बताया कि सुल्तान नशे का आदी था और नशे में अक्सर वह उसके साथ मारपीट करता था। बीती रात भी शराब के नशे में घर पहुंचा और फांसी लगाने की काेशिश करने लगा। बचाने कि कोशिश किया तो मारपीट शुरू कर दी। खुद काे बचाने के लिए वह सुल्तान का गला रस्सी दबाकर मार दिया। आरोपी रजनी अब पुलिस के गिरफ्त में है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button