Nora Fatehi को 200 करोड़ रु की रंगदारी मामले में EOW ने किया तलब,जानिए पूरा मामला

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने गुरुवार को सुबह 11 बजे बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पूछताछ के लिए फिर से तलब किया है।

मामला करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-सह-धोखाधड़ी से जुड़ा है, जो वर्तमान में जेल में बंद है।

इससे पहले आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सितंबर के पहले सप्ताह में इसी मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ की थी।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बुधवार को सुबह करीब 11 बजे ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंचीं और रात करीब आठ बजे तक उनसे पूछताछ हुई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ के बाद पुलिस तय करेगी कि जैकलीन को दोबारा कब समन किया जाए या नहीं। बुधवार को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का इस मामले की एक और आरोपी पिंकी ईरानी से आमना-सामना हुआ।

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है।

पिछले साल अप्रैल में, चंद्रशेखर को 2017 चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता शामिल थे।

Viral Video