हिन्दी न्यूज

5000mAh की Battery और Fast Charging सपोर्ट के साथ दीवाना बनाने आ रहा Nothing Phone 2, देखे फीचर्स

Nothing Phone 2 : Smartphone Brand Nothing ने अपने नए फोन Nothing Phone 2 के लॉन्च की पुष्टि की है। Nothing कंपनी ने फोन की Release Timeline के बारे में भी जानकारी दी है। Nothing Phone 1 को Nothing Phone 2 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जाएगा, जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। नए फोन में Snapdragon 8 Series का Processor होगा। यानी यह एक Flagship Phone होने वाला है।

Nothing Phone (1)

 

Nothing Phone 2 Launch

Nothing Phone को लेकर London स्थित Tech Company ने पुष्टि की है कि Nothing Phone 2 “British Summer” में लॉन्च होगा। Nothing Phone कंपनी ने अभी लॉन्च के सटीक महीने का खुलासा नहीं किया है, इसलिए हमें आने वाले हफ्तों/महीनों में कंपनी के नए Update का इंतजार करना होगा।

Nothing Phone

Nothing Phone 2 Specification

Nothing के Founder Carl Pei ने MWC 2023 में कहा था कि Nothing Phone 2 को Qualcomm Snapdragon 8 Series Chipset के साथ पेश किया जाएगा। अब कंपनी ने इसकी Official Announcement भी कर दी है। Nothing के एक कार्यकारी ने कहा कि फोन Snapdragon 8+ Gen 1 Processor द्वारा संचालित होगा।

Nothing Phone (1)

Nothing Phone 2 Features

इसका मतलब है कि आप उम्मीद कर सकते हैं कि फोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक महंगा होगा। Official Teaser के मुताबिक, Nothing Phone (2) फोन (1) का Upgraded Version होगा, यानी यह Top-Of-The-Line Features से लैस होगा। इसके अलावा Nothing Phone 2 के 12GB RAM और 256GB Storage के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। इस फोन में 5000mAh की Battery और Fast Charging सपोर्ट के साथ Wireless Charging भी मिलने की उम्मीद है।

Nothing Phone (1)

Nothing Phone 1 Features

आपको याद दिला दें कि Nothing Phone 1 को पिछले साल जुलाई में 8GB + 128GB Storage के साथ 32,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। उस फोन को Black और White दो Color में खरीदा जा सकता है। Nothing Phone 1 में 120Hz Refresh Rate वाला Display है। इसके साथ ही फोन में 50 Megapixels का Dual Rear Camera Setup और16 Megapixels का Front Camera और 4500mAh की Battery है। यह Nothing Phone 2 Adapter के बिना पेश किया गया है।

Nothing Phone (1)

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button