NTPC नहर में कूदी छात्रा की मौत के मामले में आधा दर्जन लोग गिरफ्तार।

सिंगरौली। जिले के विन्ध्यनगर थाना क्षेत्र के एनटीपीसी नहर में बीते दिनों सरई निवासी नर्सिंग कॉलेज की छात्रा सावित्री शाहू कूद कर आत्महत्या कर लिया था। छात्रा ने कुछ लोगो की प्रताड़ित से तंग आकर नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। उक्त मामले में आधा दर्जन लोगो को विन्ध्यनगर पुलिस ने धर दबोचा।

जाने क्या है पूरा मामला

बीते दिनों सरई थाना क्षेत्र के ग्राम गोरा निवासी एक कॉलेज की छात्रा ने विन्ध्यनगर नगर एनटीपीसी प्लांट के नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। विन्ध्यनगर टी आई उमेश प्रताप सिंह को जांच के दौरान पता चला कि कुछ लोग छात्रा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे है जिससे तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या करने का कदम उठाया था।

विन्ध्यनगर पुलिस ने आरोपियो के विरुद्ध के विरुद्ध धारा 306,34 भादवी के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियो को न्यायालय में पेश किया।

आरोपियो के नाम

  1. महेश कुमार साहू पिता रामजी साहू उम्र 25 वर्ष निवासी गोरा सरई

  2. संतोष कुमार साहू पिता भोला प्रसाद साहू उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम गोरा सरई

  3. राम कुमार साहू पिता रामकरण साहू उम्र 22 वर्ष निवासी गोरा सरई

  4. मानिकचन्द साहू पिता राम मनोहर साहु उम्र 20 वर्ष

  5. कृष्ण बिहार साहू पिता रामजनम साहू उम्र 21 वर्ष निवासी गोरा सरई

  6. अरविंद कुमार साहू पिता सूर्यलाल साहू उम्र 23 वर्ष निवासी गोरा सरई

  7. सतेंद्र कुमार साहू पिता दिनेश प्रसाद साहू उम्र 19 वर्ष निवासी गोरा सरई

  8. विजय कुमार साहू पिता दीनानाथ साहू उम्र 19 वर्ष निवासी गोरा सरई

उक्त मामले में विन्ध्यनगर टी आई उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि छात्रा के गांव के कुछ लोगो ने बैढन स्टेडियम में एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैला दिए थे जिससे छात्रा ने यह कदम उठाया। 8 आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया अन्य 3 फरार आरोपियों की तलाश जारी है।