मध्यप्रदेश

MP News : चार्जिंग के दौरान मोबाइल फटने से वृद्ध की मौके पर हुई मौत

उज्जैन । मध्य प्रदेश में सोमवार को मोबाइल ब्लॉस्ट होने की वजह से वृद्ध की मौत हो गई। यह मामला उज्जैन के बड़नगर थाना का है। जहां चार्जिंग में लगा मोबाइल फोन चार्जिंग के दौरान ही विस्फोट हो गया। जिसके चपेट में आने से 58 साल के बुजुर्ग को गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़नगर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

कैसे हुई बुजुर्ग की मौत ?

मोबाइल फोन ब्लॉस्ट होने का मामला उज्जैन के बड़नगर का है। जहां सूचना मिलने पर पुलिस रुनिजा रोड पर अपने खेत में बने कमरे में अकेले रह रहे दयाराम बारोड (60) के यहां पहुंची तो देखा की उनका सिर से सीने तक का हिस्सा बहुत बुरी तरह उड़ा हुआ मिला। उसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में लग गई।

यह भी पढ़े : Politics : भाजपा ने कानून-व्यवस्था का किया अंतिम संस्कार – अखिलेश

बड़नगर पुलिस ने बताया कि इस हादसे में वृद्ध के गर्दन और छाती पर गंभीर चोटें आईं। संभवत: मोबाइल चार्जिंग पर लगा हुआ था और बुजुर्ग उस दौरान मोबाइल को हाथ में लेकर खड़े थे। ठीक उसी समय फोन विस्फोट हुआ और बुजुर्ग के गर्दन के नीचे गंभीर चोट आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : Encounter : उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अरबाज को मुठभेड़ में ढेर,Watch Video

पुलिस ने यह भी बताया कि विस्फोट इतना तेज था कि स्मार्टफोन के कई पार्ट्स बुजुर्ग के शरीर में धंस गए। अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है की मोबाइल किस कंपनी का है। पुलिस द्वारा अभी इस मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button