होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

गौतम गंभीर हेड कोच बनाने पर कहा “भारत मेरी पहचान है….

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने मंगलवार को पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया मुख्य कोच नियुक्त किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इसके बाद नवनियुक्त मुख्य कोच ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मुख्य कोच का पद मिलने को लेकर बयान दिया और कहा कि इस जिम्मेदारी को संभालना उनके लिए सम्मान की बात है।

नवनियुक्त मुख्य कोच ने पद को लेकर क्या कहा?

“भारत मेरी पहचान है और अपने देश की सेवा करना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है। मैं (टीम के साथ) वापस आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।
“हालांकि मैं एक अलग भूमिका में हूं। लेकिन मेरा लक्ष्य हमेशा की तरह हर भारतीय को गौरवान्वित करना है। टीम इंडिया 1.4 अरब भारतीयों के सपनों को अपने कंधों पर लेकर चल रही है।

“मैं इस अवसर पर राहुल द्रविड़ और उनके सहयोगी स्टाफ की टीम को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई देना चाहूंगा। मैं टीम इंडिया के मुख्य कोच की भूमिका निभाकर सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रहा हूं।” “मैं इन सपनों को साकार करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाऊंगा। हमारे तिरंगे, हमारे लोगों और हमारे देश की सेवा करना सम्मान की बात है।

“मैंने अपने खेल के दिनों से ही भारतीय जर्सी पहनने में हमेशा गर्व महसूस किया है और इस नई भूमिका को लेते समय भी यह अलग नहीं होगा।”
“क्रिकेट मेरा जुनून है और मैं बीसीसीआई, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण, सहयोगी स्टाफ और सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि हम आगामी टूर्नामेंट में सफलता की दिशा में काम कर रहे हैं।”

Live TV