हिन्दी न्यूज

IR सेंसर्स और Alert Slider के साथ 256GB Inbuilt स्टोरेज में तहलका मचा रहा OnePlus Nord 3

OnePlus Nord 3 : OnePlus Nord 3 5G Smartphone के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि यह कुछ समय पहले China में लॉन्च किए गए OnePlus Ace 2V का Rebranded Version होगा। Nord 3 5G फोन के भारत में Nord 2 की जगह लेने की उम्मीद है। Smartphone को हाल ही में कंपनी की India Website पर देखा गया था। अब एक नए Leak में OnePlus Nord 3 5G के Launch Timeline भारत में फोन की Price और Specification समेत कई जानकारियां सामने आई हैं। एक Live Image भी Leak हुई है, जिससे इस Smartphone के Design का पता चलता है।

OnePlus Nord 3

Tipster Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने फोन के कुछ प्रमुख Specification भारत Launch Timeline और Price Range को Tweet किया। एक Other Tweet में User @realMlgmXyysd ने फोन की Live Image Share की। OnePlus Nord 3 5G Smartphone के 256GB Inbuilt Storage के साथ 12GB और 16GB RAM Variant में आने की उम्मीद है। इस फोन को भारत में जून में Launch किया जा सकता है। इसे OnePlus Ace 2V का Rebranded Version बताया जा रहा है। टिप्स्टर के मुताबिक, फोन की कीमत 30,000 रुपये से 32,000 रुपये के बीच हो सकती है। इसके लीक हुई Live Image में फोन Black Color के Variant में Rounded Edges और Slightly Thick China के साथ देखा गया है।

6.7-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले और 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ OnePlus Nord 3 जल्द होगा लॉन्च

OnePlus Nord 3 5G में 120Hz Refresh Rate के साथ 6.74-इंच 1.5K AMOLED Display Panel होने की उम्मीद है। इस फोन में Mediatek का Dimensity 9000 5G Processor, 16GB तक RAM और 256GB Inbuilt Storage मिलेगी। OnePlus Nord 3 5G फोन के Android 13 पर आधारित Oxygen OS 13 पर चलने की बात कही गई है। इसके Camera की बात करें तो, Nord 3 5G में 50-Megapixel का Main Sensor हो सकता है, इसके साथ ही 8-Megapixel का Ultra-Wide Camera और पीछे की तरफ 2-Megapixel का Secondary Camera हो सकता है, जिसका मतलब है कि यह Triple Rear camera फोन होगा। इस फोन में 16 Megapixel का Front Camera हो सकता है, जिसे Punch-Hole के अंदर रखा जाएगा। OnePlus Nord 3 5G फोन में 5,000 mAH की Battery दी जा सकती है, जो 80W Wired Fast Charging को सपोर्ट कर सकती है। इसमें IR Sensors और Alert Slider भी दिया जा सकता है।

OnePlus Nord 3

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button