Online Fraud : KYC के नाम पर 4.36 लाख की ठगी के बाद अन्नू कपूर बोले, तीसरी बार लूटा गया !

Online Fraud ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला अब देश के नामचीन सेलेब्रेटी तक पहुँच गया है।ताजा मामला हिंदी सिनेमा के अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) से जुड़ा है, जिन्हें को एक ऑनलाइन जालसाज ने 4.36 लाख रुपये का चपत लगा दिया है। अभिनेता को KYC के नाम पर ठगा है।

Online Fraud : अन्नू कपूर के साथ कैसे हुआ धोखाधड़ी ?

ओशिवारा पुलिस थाने के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि अभिनेता को गुरुवार को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन किया, जिसने खुद को बैंक कर्मचारी बताया। जालसाज ने खुद को बैंक अधिकारी बताकर कपूर से कहा कि उन्हें अपने केवाईसी फॉर्म KYC Form को अपडेट करने की जरूरत है।

इसके बाद, अभिनेता ने कॉलर के साथ अपना बैंक विवरण और वन-टाइम पासवर्ड (OTP) साझा किया, जिसने बाद में कपूर के बैंक खाते से 4.36 लाख रुपये दो अन्य खातों में दो लेनदेन में स्थानांतरित कर दिए। Online Fraud : यह तीसरी बार है जब मुझे लूटा गया है - अन्नू कपूर

Online Fraud : “बैंक ने तुरंत अभिनेता को लेनदेन के बारे में सूचित करने के लिए बुलाया और उन्हें बताया किया कि उनके खाते से छेड़छाड़ किया गया है।”

Online Fraud : यह तीसरी बार है जब मुझे लूटा गया है – अन्नू कपूर

अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने मीडिया को बताया की “यह पहली बार नहीं है जब मुझे लूटा गया है। जून में, मेरे यूरोप दौरे के दौरान मुझे लूट लिया गया था, और मुझे कोई उम्मीद नहीं है कि वह पैसा कभी वापस आएगा। उस घटना से पहले, एक कर्मचारी ने मेरे कार्यालय से नकदी चुरा ली और भाग गया। यह सभी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हैं जो पिछले कुछ महीनों में हुई हैं।”

अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor), जो वर्तमान में ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) की शूटिंग कर रहे हैं, ने कहा, “मैं सभी से कहना चाहता हूं कि कोई भी व्यक्तिगत विवरण – आधार, ओटीपी नंबर, क्रेडिट या डेबिट कार्ड विवरण (Aadhar, OTP numbers, credit or debit card details) या कोई महत्वपूर्ण जानकारी फोन कॉल पर साझा न करें।

Viral Video