OPPO Reno 8 : यूजर्स के दिलो पर राज करने आ रहा OPPO का यह धांसू स्मार्टफोन !

OPPO Reno 8 Launch Date & Specifications : आप में से कुछ लोगों ने OPPO के बारे में सुना होगा। शानदार फीचर्स और मिड-रेंज स्मार्टफोन बनाने वाला यह ब्रांड अब एक नई स्मार्टफोन सीरीज OPPO Reno 8 सीरीज लॉन्च कर रहा है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro हैं, जिन्हें आने वाले दिनों में Launch किया जाएगा। आइए जानते हैं इन Smartphones की लॉन्च डेट और संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

OPPO Reno 8 Pro सीरीज लॉन्च (OPPO Reno 8 Pro Series Launch)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OPPO की नई स्मार्टफोन सीरीज OPPO Reno 8 सीरीज चीन (China) में 23 मई को लॉन्च हो रही है। सीरीज के टॉप मॉडल OPPO Reno 8 Series Pro को TENAA लिस्ट में लिस्ट किया गया है, जिससे इसके सभी फीचर्स की जानकारी मिलती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या-क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Also Read : New Generation Mahindra Scorpio में है शानदार सुरक्षा फीचर, कंपनी ने जारी किया नया टीजर !

OPPO Reno 8 Pro प्रोसेसर (OPPO Reno 8 Pro Processor)

जैसा कि हमने आपको पहले बताया इस स्मार्टफोन के फीचर्स TENAA लिस्ट के जरिए सामने आ चुके हैं। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह MediaTek Dimensity 8100-Max (Mediatek Dimensity 8100-Max) चिपसेट पर काम कर सकता है। Smartphone OPPO चीन की वेबसाइट पर तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जहां स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर के लिए लिस्ट किया गया है। इसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट में खरीदा जा सकेगा।

Also Read : TMKOC : शैलेश लोढ़ा छोड़ रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ? जानिए सच्चाई !

OPPO Reno 8 Pro के अन्य फीचर्स (Other Features of OPPO Reno 8 Pro)

सूची के अनुसार, आप OPPO Reno 8 Pro को 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 2412 पिक्सल के फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ प्राप्त कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रियर कैमरे का मुख्य सेंसर 50MP का होगा और साथ में इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो OPPO Reno 8 Pro 4500mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है और यह Android 12 (Android 12) OS पर काम कर सकता है।

Also Read : vivo X80 Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स,डिजाइन और कीमत।

हम आपको बताना चाहेंगे कि आधिकारिक तौर पर फीचर्स के मामले में OPPO Reno 8 सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी है।