हिन्दी न्यूज

Optical Illusion: इस तस्वीर मे छिपी हुई है एक मछली, क्या आपको दिखी?

Optical Illusion: आज हम आपके लिए एक ऐसी तस्वीर लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। वायरल तस्वीर में आप समुद्र के नीचे कई समुद्री जीवों को देख सकते हैं। उनके बीच कहीं छिपी हुई एक मछली भी है। अब शर्त यह है कि मछली को 15 सेकेंड के अंदर ढूंढकर रिपोर्ट करें। तो देर किस बात की? इस Optical Illusion को हल करने के लिए तैयार हो जाइए। आपका समय अब ​​शुरू होता है।

Read Also-Optical Illusion : इस तस्वीर मे छुपा है एक टेलीफोन, ढूंढ लेते है तो आप जीनियस

Read Also-Optical Illusion: पेड़ में छुपी है एक पंक्षी, क्या आप बता सकते है कहाँ ?

क्या आपने मछली देखी?

हंगरी के आर्टिस्ट गेर्जली डुडास ने इस Optical Illusion चित्र को इतनी जटिल रूप से बनाया है कि सबसे बड़ा तुर्रम खान भी उस छिपी हुई मछली को खोजने के लिए पसीना बहा रहा है जिसे वह चुनौती देता है। खैर, हमें यकीन है कि आप दूसरों से अलग हैं। आपका दिमाग घोड़े की तरह दौड़ रहा है। अब तक आपको मछली मिल ही गई होगी। साथ ही जिन लोगों ने अभी तक मछली नहीं देखी है उन्हें चिंता की कोई बात नहीं है। उनके लिए, हम नीचे दी गई छवि में सफ़ेद रंग में गोला करते हैं जहां वह मछली है।

Optical Illusion

Optical Illusion : जंगल में छिपा है हिरण, 99 फीसदी ढूंढ़ने में नाकाम

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button