Sidhu Moose Wala Murder :पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या !

पंजाबी रैपर सिद्धू मूस वाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद उनकी ह्त्या पंजाब के मनसा जिले में कर दी गई । पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा मूस वाला सहित करीब 420 लोगों की सुरक्षा वापस लिया था। 

पुलिस अधिकारी गोबिंदर सिंह ने पीटीआई को बताया कि 28 वर्षीय मूसेवाला और उसके दो दोस्त एक जीप में यात्रा कर रहे थे, जब जवाहर के गांव में उन्हें कई बार गोली मार दी गई।

डॉ रंजीत राय ने संवाददाताओं से कहा कि मूसेवाला को मानसा के सरकारी अस्पताल में मृत लाया गया था। उसके दोस्तों का इलाज दूसरे अस्पताल में चल रहा है।

2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूस वाला ने कांग्रेस के टिकट पर मानसा से चुनाव लड़े थे। उन्हें आम आदमी पार्टी के डॉक्टर विजय सिंगला ने हराया था।

सिंगर की मौत के बाद कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “. पंजाब से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रतिभाशाली सिंगर श्री सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को गहरा सदमा पहुंचा है. उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है.इस अत्यधिक दुख की घड़ी में हम एकजुट और अविचल खड़े हैं.”