बॉलीवुड

‘Payal Ghosh’ सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर हुआ तेजी से वायरल, इंस्टाग्राम पोस्ट

Payal Ghosh posts Suicide note : मीटू के आरोपों के बाद रातों-रात सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक हैंडल पर एक सुसाइड नोट पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। अभिनेत्री पायल घोष (Payal ghosh) ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट साझा किया। जिस पर लिखा था, ‘मैं पायल घोष हूं”। अगर मैं आत्महत्या या दिल का दौरा पड़ने से मर जाती  हूं तो कौन जिम्मेदार होगा? इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ओशिवारा पुलिस स्टेशन से पुलिस मेरे घर आई…’ अगर मुझे कुछ हो गया तो कोई नहीं बचेगा। मेरे मनोचिकित्सक (Psychiatrist) से पूछें कि मैं किस दर्द से गुजर रही हूं। मैं सुशांत नहीं हूँ। मैं पायल घोष हूं। मरूँगी तो सबको फँसाकर मरूँगी। पायल घोष की ये इंस्टाग्राम पोस्ट इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

मीटू आरोपों के चलते सुर्खियों में आई थीं पायल घोष

याद दिला दें कि एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) पिछली बार तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीतू का आरोप लगाया था। पायल घोष ने 2020 में अपनी शिकायत में दावा किया था कि 2013 में अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया था। यह मुद्दा उस समय काफी चर्चा में रहा था। बाद में मामला धीरे-धीरे दबा दिया गया और कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दावा किया कि वह तभी से एंग्जायटी (anxiety) से जूझ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

 

पायल घोष ने लिया सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने इस सुसाइड नोट में सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मैं सुशांत नहीं, पायल घोष हूं, सबके साथ मरूंगी।’ पायल घोष के इस सुसाइड नोट पर अब लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस के फैंस सोचने लगे हैं कि माजरा (story) क्या है। कई लोग कमेंट कर रहे हैं और हिम्मत से काम लेने की सलाह दे रहे हैं।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!