बिज़नेस न्यूज़

Paytm: पेटीएम ने लॉन्च की कमाल की सर्विस, जानिए फायदे !

Paytm Transit Card: डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। दैनिक लेनदेन की सुविधा के लिए नवीनतम कार्ड पेश किया।

इसने यूजर्स के लिए लेटेस्ट ट्रांजिट कार्ड(Transit Card) पेश किया है। इसका उपयोग दैनिक जरूरतों के लिए किया जा सकता है। कार्ड का उपयोग मेट्रो, रेलवे, राज्य सरकार की बस सेवाओं, मर्चेंट स्टोर(Merchant Store), टोल पार्किंग शुल्क और ऑनलाइन खरीदारी के लिए किया जा सकता है। आप ट्रांजिट कार्ड(Transit Card)  से ATM से पैसे भी निकाल सकते हैं।

बैंक ट्रांजेक्शन को आसान बनाने के लिए यह ट्रांजिट कार्ड(Transit Card) पेश किया है। पेटीएम इस ट्रांजिट कार्ड(Transit Card) को वॉलेट(Wallet) से जोड़ेगा। कंपनी ने यह भी कहा है कि ग्राहकों को अब हर तरह के कार्ड अपने साथ नहीं रखने होंगे। पेटीएम(Paytm) ने हैदराबाद मेट्रो रेल के साथ साझेदारी भी कर ली है। 

ताकि मेट्रो के किराए का भुगतान सीधे ट्रांजिट कार्ड के जरिए किया जा सके। यह ‘वन नेशन वन कार्ड’ के आदर्श वाक्य के साथ एक नया कार्ड है। यह ट्रांजिट कार्ड 50 लाख से अधिक यात्रियों के लिए मान्य होगा जो नियमित मेट्रो, बस और ट्रेन सेवाओं का उपयोग करते हैं।

आप पेटीएम ऐप(Paytm App) के जरिए ट्रांजिट कार्ड(Transit Card) के लिए आवेदन कर सकते हैं। आप इसे पेटीएम सेल्स पॉइंट (Paytm sales point) से भी प्राप्त कर सकते हैं। इस कार्ड को सीधे पेटीएम वॉलेट से जोड़ा जा सकता है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video