Paytm LPG Offer : अब घर बैठे 500 रुपये कमाने के मौके के साथ फ्री सिलेंडर पाएं

Paytm LPG Offer : लोकप्रिय डिजिटल भुगतान ऐप पेटीएम (Paytm) के मालिक वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड(One 97 Communications Limited) ने अपने प्लेटफॉर्म से एलपीजी सिलेंडर बुक(LPG Cylinder Book) करने वालों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत नए यूजर्स Paytm के जरिए गैस सिलेंडर(Gas cylinder) की पहली बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिए उन्हें Paytm ऐप में पेमेंट पूरा करते समय Promo Code “FIRSTCYLINDER” रखना होगा।

ऑनलाइन गैस सिलेंडर बुकिंग और भुगतान(Online Gas Cylinder Booking and Payment)

पेटीएम से एलपीजी सिलेंडर खरीदते समय आपको पेटीएम एलपीजी ऑफर (Paytm LPG Offer) के तहत अच्छी डील मिल रही है। यह डील नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए है। बहुत से लोग पेटीएम (Online Gas Cylinder Booking and Payment) के माध्यम से एलपीजी सिलेंडर बुक करते हैं। इस तरह उन्हें इसका लाभ मिल सकता है। यह ऑफर लाइव है। लेटेस्ट ऑफर के साथ नए यूजर्स को पहली बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए उन्हें Paytm ऐप में पेमेंट करने से पहले FIRSTCYLINDER प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

यह कैशबैक ऑफर 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – INDANE, HP GAS और BHARAT GAS की सिलेंडर बुकिंग के लिए लागू है। उपयोगकर्ता ‘Paytm Now Pay Later’ कार्यक्रम में नामांकन कर सकते हैं और अगले महीने सिलेंडर बुकिंग के लिए भुगतान कर सकते हैं।

गैस बुकिंग के लिए मुफ्त सिलेंडर उपलब्ध हैं

वर्तमान Paytm Users के पास भी मुफ्त गैस सिलेंडर प्राप्त करने का अवसर है। इसके लिए उन्हें Paytm App में भुगतान प्रक्रिया पूरी करने से पहले Coupon Code ‘Freegas’ का इस्तेमाल करना होगा। कंपनी ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर गैस सिलेंडर बुकिंग और रिफिल को ट्रैक करने के लिए ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर(Automated Intelligent Reminder) पेश किया है।

कैसे मिलेगा फ्री सिलेंडर(How to get Free Cylinder)

ऐसा करने के लिए, उपयोगकर्ता को पेटीएम ऐप के ‘बुक गैस सिलेंडर’ टैब पर जाना होगा, गैस आपूर्तिकर्ता का चयन करना होगा, मोबाइल नंबर / एलपीजी आईडी / ग्राहक नंबर दर्ज करना होगा और फिर अपनी पसंद के तरीके से भुगतान करना होगा। इसके लिए Paytm wallet, Paytm UPI, कार्ड और नेट बैंकिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है। बुकिंग के बाद नजदीकी गैस कंपनी ग्राहक के पंजीकृत पते पर सिलेंडर पहुंचाती है। पेटीएम ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि देश भर में लाखों उपयोगकर्ता पहले से ही एलपीजी सिलेंडर बुक करने के लिए इसके प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं।