Philips ने मार्केट मे लॉंच किया सबसे छोटा Portable Bluetooth Speaker !

Philips Portable Bluetooth Speaker: Philips ने भारत में एक नया पोर्टेबल ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर लॉन्च किया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, Philips TAS2505B एक कॉम्पैक्ट और हल्का स्पीकर है। आयाम के अनुसार, यह 9.1cm x 4.1cm x 9.15cm मापता है और इसका वजन सिर्फ 0.19kg है। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Philips इंडिया ने कहा, “म्यूजिक इंडस्ट्री की बढ़ती वृद्धि के परिणामस्वरूप दुनिया भर के Consumer के बीच Portable Bluetooth Speaker के उपयोग में वृद्धि हुई है।”

Read Also-Philips Motion sensor Bulb: घर में किसी के आने पर अपने आप चालू हो जाएगी लाइट, कीमत है बेहद कम !

Philips Portable Bluetooth Speaker Specs

Philips TAS2505B एक चौकोर आकार का स्पीकर है। इसमें RGB LED इंडिकेटर स्ट्रिप है। ऑडियो डिवाइस IPX7 वाटर-रेसिस्टेंट है और पोर्टेबल स्ट्रैप की बदौलत इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है। साथ ही यूजर्स इसे अपनी बाइक के हैंडलबार पर टांग सकते हैं। संगीत नियंत्रण प्लेबैक के लिए स्पीकर के दाईं ओर पांच भौतिक बटन हैं।

Portable bluetooth speaker sound

ऑडियो के मामले में, Philips TAS2505B 1.75-इंच फुल-रेंज स्पीकर ड्राइवर से लैस है। इसमें निष्क्रिय रेडिएटर के साथ मोनो साउंड सिस्टम और 6W की आउटपुट पावर मिलती है। इसके अतिरिक्त, पोर्टेबल स्पीकर हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है। ऑडियो डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है और 20 मीटर तक की रेंज वाले डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है। Philips TAS2505B की अन्य विशेषताओं में स्वचालित युग्मन, वॉल्यूम नियंत्रण, कॉल हैंडलिंग और स्वचालित बिजली बंद शामिल हैं।

Portable bluetooth speaker price

Philips TAS2505B पोर्टेबल स्पीकर एक 800 एमएएच बैटरी इकाई द्वारा संचालित है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 10 घंटे के उपयोग की पेशकश करता है। कहा जाता है कि यूएसबी-सी पोर्ट के माध्यम से ईंधन भरने में 2.5 घंटे लगते हैं। Philips TAS2505B की कीमत 4,999 रुपये है और इसे देश भर के प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।


Read Also-Ladli Laxmi Yojana 2.0: शिवराज मामा ने दिया लाड़ली लक्ष्मियों को वचन, IIT-IIM और मेडिकल की फ़ीस देगी सरकार

Read Also-Mini Portable Printer: यह पॉकेट प्रिंटर आपके डॉक्युमेंट्स को आसानी करेगा प्रिंट, बेहद कम है कीमत

Read Also-Viral Funny Video: कुत्ते को घुमाने गयी थी खुद कुत्ते ने ही घूमा दिया !

Read Also-खुशखबरी! कर्मचारियों के Retirement की उम्र और Pension की राशि को बढ़ा सकती है सरकार,जानिए सरकार की योजना


Viral Video