Philips Motion sensor Bulb: घर में किसी के आने पर अपने आप चालू हो जाएगी लाइट, कीमत है बेहद कम !

Philips Motion sensor B-22 LED Bulb: Smartphone और इंटरनेट की दुनिया में सब कुछ स्मार्ट होता जा रहा है। चाहे वह घड़ी हो या घर में इस्तेमाल होने वाली लाइट। लोग Smart और मोशन सेंसर लाइट (Motion Sensor light) पसंद करते हैं। इस तरह की लाइटिंग आपने रिजॉर्ट या होटल के कमरों में देखी होगी। ये बल्ब लोगों के Motion के हिसाब से जलाए जाते हैं।

जैसे ही कोई व्यक्ति इन लाइटों के सेंसर रेंज में आता है, ये लाइटें चालू हो जाती हैं। इनका इस्तेमाल आप घर की सुरक्षा के लिए कर सकते हैं। हालाँकि, इसका उपयोग अलमारी और सीढ़ियों में भी किया जाता है। हम इस तरह की Product Category में एक अच्छे और किफायती विकल्प की तलाश में थे। हमारे पास कई प्रॉडक्ट हैं।

कीमत (Price)

आप Philips से मोशन सेंसर बल्ब खरीद सकते हैं। ये बल्ब सस्ती कीमतों पर आते हैं और आकर्षक सुविधाएँ प्रदान करते हैं Philips का मोशन सेंसर एलईडी बल्ब (Motion sensor led bulb) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 500 रुपये से कम में उपलब्ध है।

Philips Motion sensor B22 LED Bulb की कीमत 489 रुपये है। यह कीमत एक बल्ब की है और आप चाहें तो दो बल्ब का एक पैक 868 रुपये में खरीद सकते हैं।

Specifications क्या हैं?(What are the Specifications?)

आप 9W Power Philips LED बल्ब ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसका उपयोग वाशरूम, बालकनी, पार्किंग स्थल और सीढ़ियों में किया जा सकता है। ये बल्ब बीआईएस कंप्लायंस, आई कम्फर्ट, मोशन सेंसर के साथ आते हैं। जैसे ही कोई व्यक्ति इसके 6 मीटर के दायरे में आता है, बल्ब अपने आप चालू हो जाता है।

वहीं, यूजर के जाने के करीब एक मिनट बाद यह बल्ब अपने आप बंद हो जाता है। सिर्फ फिलिप्स ही नहीं, आपको इस रेंज में कई अन्य ब्रांड विकल्प भी मिलेंगे।

Halonix का 10W का पावर बल्ब 344 रुपये में मिल रहा है। अगर आप रिचार्जेबल बल्ब या लाइट चाहते हैं तो Hoten’s Light की कीमत 999 रुपये होगी। ये USB चार्जिंग बैटरी के साथ आते हैं।

Viral Video