मध्यप्रदेश

ड्रग तस्करी के मामले में बीजेपी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्वालियर जिले की घाटीगांव सर्किल के थाना मोहना पुलिस ने रतलाम जिले के ढोढर से विवेक पोरवाल को फिल्मी स्टाइल में उसकी दुकान के बाहर से गिरफ्तार किया है। 22 सितंबर को एक ट्रक पकड़ा गया था जिसमें 38 लाख रुपये कीमत की 19 कुंटल डोडा चूरा भरा हुआ था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर संदीप तोमर और क्लिनर राम नारायण तोमर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो बीजेपी नेता विवेक का नाम आया था। लेकिन वह बड़े रसूख वाला होने से पुलिस ने हाथ डालने से पहले व्यापक जांचकर साक्ष्य जुटाना शुरू की। उसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना देकर मोहना पुलिस ने गोपनीय तौर पर उसकी घेराबंदी की और दुकान पर से गिरफ्तार किया गया। इस बीच वहां उसके अपहरण की अफवाह फैल गई। अंततः उन्हें पता चल गया कि उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मामले का कैसे हुआ खुलासा ?

मोहना पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने बताया था कि आगरा के बृजेश सिकरवार का ट्रक है। जिसे फ्लाइट के टिकट करवाकर दिल्ली से कोलकाता भेजा और वहां से नागालैंड भेजकर दीमापुर से मालभरा ट्रक आगरा लाने को कहा था। उसके बाद उससे कहा गया कि वह इंदौर के देवास नाके पहुंचकर इस ट्रक को बताए गए नाम को सौंपकर आना है। इस मामले में ट्रक मालिक ने पूछताछ में बताया कि इसमें भरा डोडा चूरा रतलाम बीजेपी के नेता विवेक पोरवाल का है। उसने डील के बदले विवेक द्वारा किए गए भुगतान आदि के भी सबूत पेश किए थे।

विवेक के खिलाफ कई केस दर्ज हैं-एसडीओपी

ग्वालियर घाटीगांव के एसडीओपी संतोष पटेल ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की और दावा किया कि उसके खिलाफ रतलाम जिले में भी मारपीट आदि के तीन मामले पहले से भी दर्ज हैं। यहां डोडा चूरा तस्करी में उसकी गिरफ्तारी की गई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button