रीवा से पाकिस्तान शादी करने जा रही युवती को पुलिस ने पकड़ा।

रीवा की रहने वाली एक युवती को पाकिस्तान के एक युवक से प्यार हो गया। वह उससे शादी करने पाकिस्तान जा रही थी। लेकिन पंजाब पुलिस ने उसे अटारी बार्डर से पकड़ लिया। बताते हैं कि सोमवार तक युवती रीवा आ जाएगी।


कैसे हुआ पाकिस्तानी युवक से प्यार ?

फेसबुक के माध्यम से युवती, पाकिस्तान के एक युवक के संपर्क में आई थी। बातचीत से शुरू हुआ सिलसिला कुछ समय बाद प्यार में बदल गया। लड़की ने उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला किया। उसने मार्च में बिना परिजनों को बताए अपना पासपोर्ट भी बनवा लिया।

सूत्रों की माने तो पाकिस्तान निवासी दिलशाद द्वारा युवती का वीजा बनवाया गया था। पुलिस की माने तो रीवा आने के बाद युवती के पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जाएगी। जांच के बाद अगर गड़बड़ी पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

कैसे पकड़ में आई युवती ?

पुलिस ने मिडिया को बताया कि युवती एक निजी विद्यालय में शिक्षिका है। 14 जून को वह बिना बताए गायब हो गई थी। साथ ही घर से उसका पासपोर्ट भी गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी जब युवती नहीं मिली तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

युवती के गायब होने के बाद पाकिस्तान के कुछ नंबरों से परिजनों के पास फोन भी आया। परिजनों ने पुलिस को इस बात को भी बताई।

एसपी नवनीत भसीन ने तत्काल लुकआउट सर्कुलर जारी किया। देश के सभी रूटों पर सूचना भेजी गई। पंजाब पुलिस ने गुरुवार को एक युवती को पंजाब के अटारी बॉर्डर पर पकड़ा। जो अटारी बॉर्डर से पाकिस्तान जाने की योजना बना रहा था।रीवा से भेजी गई फोटो मिलान करने पर वह लापता युवती निकली।

Viral Video