राजनीति

CM शिवराज सिंह ने बताया RAHUL का मतलब,पढिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को गुवाहाटी में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री ने RAHUL का मतलब बताते हुए कहा,

  • R- rejected (अस्वीकृत),
  • A- absent-minded अनुपस्थित दिमाग,
  • H-hopeless निराशाजनक,
  • U-useless बेकार और
  • L-liar. झूठ।

CM चौहान ने यह भी कहा कि महात्मा गांधी ने ‘सत्य के साथ मेरे प्रयोग’ लिखा था और उन्होंने सत्य का परीक्षण करने के बाद ऐसा किया। फिर भी, राहुल ‘असत्य’ के साथ प्रयोग कर रहे।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस नेता ने आश्वासन दिया था कि मप्र में पार्टी के सत्ता में आने के 10 दिनों के भीतर लाखों किसानों के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसानों को कर्जमाफी मिलने के बजाए किसान कर्जदार हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि अब राहुल ने असम में इस तरह का आश्वासन देना शुरू कर दिए है। चौहान के मुताबिक, असम में रोजगार के लिए फॉर्म बांटने वाले राहुल ने छत्तीसगढ़ में भी ऐसा ही किया था, लेकिन वहां कुछ नहीं हुआ। राहुल ने मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही वादा किया था, लेकिन उनकी पार्टी के एक साल के शासन में एक भी व्यक्ति को नौकरी नहीं दी गई। चौहान ने आगे कहा कि राहुल ने कांग्रेस के अपोजिट काम करने की जिम्मेदारी ली थी।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button