हिन्दी न्यूज

Portable Air Conditioner : 2000 से कम में मिल रहा यह शानदार AC, मिनटों में पूरे घर को कर देगा ठंडा

Portable Air Conditioner Under Rs 2000: गर्मी का मौसम आ गया है। भीषण गर्मी के साथ लोगों की परेशानी भी बढ़ती जा रही है. गर्मी इतनी बढ़ रही है कि कूलर भी जवाब दे रहा है। Air Conditioner ही एकमात्र ऐसा Product है जो गर्मी से छुटकारा दिला सकता है। यहां तक ​​कि AC भी कमरे के कोने-कोने को ठंडा नहीं कर पा रहा है। ऐसे में हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 9 मिनट में पूरे घर को ठंडा कर सकता है। आइये जानते है इस प्रोडक्ट के बारे में विस्तार से –

Ubersweet® Imported Mini Air Conditioner Handheld Personal Air Conditioner Portable Bladeless Summer Cooling Fan

हम जिस Product की बात कर रहे हैं वह एक मिनी एयर कंडीशनर (Mini Air Conditioner) है या इसे पर्सनल एयर कंडीशनर (Personal Air Conditioner) भी कहा जा सकता है। यह पावर बैंक जितना छोटा होता है, यानी आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। यह छोटा Mini Ac Cool है। यह आपके वर्कप्लेस (Workplace) को मिनटों में ठंडा कर सकता है। ये भी पढ़े-Best Air Conditioner : आज ही ख़रीदे बिना बिजली से चलने वाली AC और बचाए 4000 रुपये महीना !

Portable air conditioner price :

Ubersweet पोर्टेबल एयर कंडीशनर की लॉन्च कीमत 3,524 रुपये है, लेकिन इसे Amazon से 1,949 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी 45 % का Discount दिया जा रहा है. यदि आप इसे एक्सेस करना चाहते हैं, तो आप इसे यूएसबी केबल से चला सकते हैं, आप इसे सीधे लैपटॉप या पावर से भी एक्सेस कर सकते हैं। इसके साथ एक स्टैंड मिलता है, जिससे एसी को आसानी से एडजस्ट किया जा सकता है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button