हिन्दी न्यूज

Portable Mini Refrigerator : मात्र 2 हजार मे खरीदे ये शानदार फ्रिज, मिनटों में हो जाएगा ठंडा

Portable Mini Refrigerator : जो लोग लगातार यात्रा करते हैं, उनके लिए गर्मी का मौसम कोई समस्या नहीं है, बाजार में कई तरह के पोर्टेबल फ्रिज और यहां तक ​​कि कुछ कूलिंग चैंबर (Cooling chamber) भी उपलब्ध हैं, जिन्हें आप यात्रा के दौरान अपने साथ रख सकते हैं और अपने पेय को ठंडा रख सकते हैं। गर्मी के मौसम में एवरेज कूलिंग बहुत जरूरी है, ऐसे में आप अपनी कार रोक कर किसी होटल या रेस्टोरेंट में रुकें और वहां से ठंडा पानी या कोल्ड ड्रिंक खरीदें, इससे आपका काफी पैसा खर्च हो सकता है। अगर आप भी लगातार ट्रैवल करना पसंद करते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर (Portable Refrigerator) लेकर आए हैं जो आपको जरूर पसंद आएगा और इसके पीछे की वजह है इसकी कीमत और इससे मिलने वाली दमदार कूलिंग।

Goldie Mini Refrigerator Portable Fridge Price

इस रेफ्रिजरेटर को Goldie Mini Refrigerator Portable Fridge कहा जाता है और ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी असल कीमत करीब ₹5000 है, लेकिन इस बार ग्राहकों को 60 फीसदी की छूट मिल रही है, तो इसे खरीदने के लिए सिर्फ ₹2000। समस्या यह है कि यह किफायती भी है क्योंकि बाजार में इस रेंज में कोई Portable Refrigerator उपलब्ध नहीं है और यदि उपलब्ध भी है तो यह समान सुविधाएं प्रदान नहीं करता है और सस्ता भी नहीं है। यह एक हल्का रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) है जिसे आप आसानी से ले जा सकते हैं और अपनी कार में उपयोग कर सकते हैं।

 Goldie Mini Refrigerator Portable Fridge Benefits

अगर इस पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर (Portable Refrigerator) की बात करें तो इसमें आपको कई सारे फीचर देखने को मिलेंगे। उनमें से, सबसे पहले, ग्राहकों के पास रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) के अंदर एक महान इन्सुलेशन परत होती है, एक सीलिंग पट्टी, अधिभार संरक्षण वाला शीतलन प्रशंसक भी उपलब्ध होता है। इस वजह से अगर आप फ्रिज को कुछ घंटों के लिए छोड़ देते हैं और कुछ घंटों के बाद उसे चालू कर देते हैं, तो भी अंदर से ठंडा रहता है। यह रेफ्रिजरेटर आपकी कार से जुड़ता है और इससे बिजली लेता है। चूंकि इसकी कीमत केवल ₹2000 है, आप इसे हमसे आसानी से खरीद सकते हैं।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button