Portable Water Heater Geyser: हजार रुपये से कम में घर लाये पोर्टेबल वाटर हीटर !

Portable Water Heater: आज हम आपको एक पोर्टेबल वॉटर हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको कम कीमत में उबलता पानी देगा। आपका काम एक हजार रुपए से भी कम में हो जाएगा। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पोर्टेबल वॉटर हीटर बहुत सस्ते हैं।

भारत में सर्दी शुरू हो गई है। सुबह और रात में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में लोग ऐसे गीजर की तलाश में हैं, जो कम बिजली में मिनटों में गर्म पानी दे सकें। लेकिन गीजर के दाम आसमान छू रहे हैं। सर्दी शुरू होने के साथ ही गीजर के दाम भी बढ़ गए हैं। अकेले रहने वालों के लिए गीजर खरीदना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको एक पोर्टेबल वॉटर हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको कम कीमत में उबलता पानी देगा। आपका काम एक हजार रुपए से भी कम में हो जाएगा। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पोर्टेबल वॉटर हीटर बहुत सस्ते हैं। आइए जानें क्या है यह पोर्टेबल वॉटर हीटर और क्या है खास- 

Instant Portable Water Heater Geyser

CAPITAL 1L instant portable water heater geyser की कीमत 2,050 रुपये है लेकिन यह अमेज़न पर 949 रुपये में उपलब्ध है। 31 रुपये का कूपन भी मिल रहा है, जिसे लगाकर आप गीजर की कीमत कम कर सकते हैं। यह कीमत एमसीबी को छोड़कर है। वहीं, अगर आप एमसीबी वाला हीटर खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 1,349 रुपये है।

काफी मजबूत

इससे फीचर कट गया। यानी पानी गर्म होने पर अपने आप बंद हो जाएगा। यह ABS बॉडी के साथ आता है। सीधे शब्दों में कहें, यह कठोर प्लास्टिक का उपयोग करता है। आसानी से खराब नहीं होगा। पानी के रिसाव की कोई समस्या नहीं होगी और यह बहुत पोर्टेबल, तत्काल और कॉम्पैक्ट है। बिजली की बात करें तो यह 20% तक बिजली बचाता है।

कोई करंट नहीं

अधिकांश पोर्टेबल वॉटर हीटर शॉक प्रूफ होते हैं, लेकिन वे शॉक प्रूफ और हीटर प्रतिरोधी होते हैं। इसमें हरे और लाल बत्ती संकेतक हैं। यानी पानी के पूरी तरह गर्म होने पर लाल बत्ती दिखाई देगी। यह कुछ सेकंड में पानी को गर्म कर देगा। आपको बस नल चालू करना है और गर्म पानी उपलब्ध है।

Viral Video