GENERAL NEWSराजनीति

Prashant Kishor : पीके ने कहा,मुझसे ज्यादा कांग्रेस को नेतृत्व और सामूहिक इच्छाशक्ति की जरूरत !

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कांग्रेस (Congress) में शामिल होने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।साथ ही पीके ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को मुझसे ज्यादा नेतृत्व और सामूहिक इच्छाशक्ति की जरूरत है ताकि वह बदलाव के जरिए मूलभूत समस्याओं का समाधान कर सके।

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के सुझावों पर रिपोर्ट देने के लिए सोनिया गांधी ने आठ वरिष्ठ नेताओं की एक कमिटी बनाई थी। इसमें प्रियंका गांधी, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम, अम्बिका सोनी, रणदीप सुरजेवाला, मुकुल वासनिक, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल शामिल थे. पीके के साथ विस्तृत चर्चा के बाद इस कमेटी ने सोनिया गांधी को एक रिपोर्ट सौंपी गई। जिसके बाद आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सोनिया गांधी ने एक अधिकृत एक्शन ग्रुप बनाने का फैसला किया था। इसी ग्रुप का हिस्सा बनने का ऑफर पीके(Prashant Kishor) को दिया गया जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video