बॉलीवुड

Priyanka Chopra becomes mother : प्रियंका चोपड़ा बनी मां !

Hindi Bollywood Priyanka Chopra becomes mother : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां बन गयी हैं।  वह सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। यह खुशखबरी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने खुद सोशल मीडिया पारा किया है।


Happiness : खुशी क्या है? एक खुशहाल जीवन जीने के 5 टिप्स !


इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लिखती हैं- हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से पैदा हुए एक बच्चे का स्वागत कर रहें हैं। हम आप सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध है की,इस विशेष अवसर हमें प्राइवेसी दें,क्योंकि अभी हम हमारे परिवार पर पूरी तरह से फ़ोकस हैं। आप सभी का बहुत धन्यवाद।

Priyanka Chopra : कब हुई थी शादी ?

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने दिसंबर साल 2018 में निक जोनास (Nick Jonas) से शादी की थी। उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज़ के साथ-साथ ईसाई मान्यता के अनुसार भी विवाह किया था।

Priyanka Chopra : कहां हुआ था शादी ?

राजस्थान में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में (Nick Jonas) और (Priyanka Chopra) ने शादी की थी। शादी का समारोह जहां बेहद निजी था वहीं उन्होंने दिल्ली और मुंबई में भव्य रिसेप्शन दिये थे। 

कौन हैं निकोलस जेरी जोनास (Nick Jonas) ?

निकोलस जेरी जोनास (Nick Jonas) अमेरिकी गायक, अभिनेता और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने सात साल की उम्र में अभियन करना शुरू किया था। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video