होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

रेल यात्री कृपया ध्यान दें, बंदे भारत सहित 22 ट्रेन हुई रद्द

रेल यात्री कृपया ध्यान दें, बंदे भारत सहित 22 ट्रेन हुई रद्द। दरअसल सहारनपुर रेल खंड के रुड़की यार्ड में नान इंटर लॉकिंग कार्य के चल रहा है। इसलिए रेलवे ने अगले 7 दिन तक बंदे भारत सहित 22 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। यही नहीं कुछ ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट और कुछ ट्रेनों डायवर्ट मार्ग से चलाया जा रहा है ।

उत्तर रेलवे के सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि मुरादाबाद सहारनपुर रेलखंड का रुड़की स्टेशन पर यात्री सुविधाओं को ध्यान रखते हुए यार्ड रिमॉडलिंग के लिए नान इंटर लॉकिंग का कार्य तीव्र गति से चल रहा है। कार्य के पूर्ण होने के बाद रुड़की में चार प्लेटफार्म बन जायेगे फिलहाल तीन प्लेटफार्म है।

रेलवे ने बंदे भारत सहित बाइस यात्री ट्रेनों को रद्द किया गया है । इसके अलावा 12 ट्रेनों को बड़े स्टेशनों पर कुछ अतरिक्त समय रोकने के साथ ही 18 ट्रेनों का डायवर्ड किया गया है ।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV