हिन्दी न्यूज

Ranveer Kapoor ने मीडिया से अपने कुछ पर्सनल लाइफ के बारे मे जिक्र किया ,जिसमे अलिया को कहा “दोनों ही परफेक्ट हैं लेकिन मैं एक बेहतर मां बनना चाहता हूं।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट और राहा  : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झुंठी में मक्कार को लेकर सुर्खियों में हैं। लोग इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन करीब 15 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म दूसरे दिन भी करीब 10 करोड़ की कमाई करने वाली है।  बता दें कि श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ तू झूठी में मक्कार में नजर आई थीं। इस जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया है। इसी बीच रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा के बारे में बात की।

रणबीर कपूर ने कही ये बात

रणबीर कपूर जहां अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते, वहीं इन दिनों वह अपनी पत्नी और बेटी के बारे में खुलकर बात करते हैं। सिद्धार्थ कानन से बात करते हुए रणबीर कपूर ने कई बातों का खुलासा किया। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने राहा का डायपर बदला। इस बारे में रणवीर ने कहा, हां, वह आसानी से ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अपनी बेटी राहा को खिलाने के बाद डकार लाना  उनकी अच्छी आदत बन गई है।  रणवीर ने कहा कि कम ही लोग जानते हैं कि शुरुआती स्टेज में दूध पिलाने के बाद बच्चे के लिए यह बहुत जरूरी होता है। रणवीर से यह भी पूछा गया कि क्या आलिया एक अच्छी मां हैं या एक अच्छी पत्नी। इस संदर्भ में रणवीर ने कहा, दोनों ही परफेक्ट हैं लेकिन मैं एक बेहतर मां बनना चाहता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस फिल्मो  में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इससे पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही एनिमल में नजर आएंगे। इस फिल्म के सेट से रणवीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनका लुक देखने लायक है। आलिया भट्ट जल्द ही रॉकी और रानी की लव स्टोरी में नजर आने वाली हैं.

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!