हिन्दी न्यूज

Redmi Pad 2 अपग्रेडेड लुक के साथ Helio G99 SoC और AnTuTu बेंचमार्क में हो रहा लॉन्च

Redmi एक नए Pad 2 Tablet पर काम कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही एक Redmi Tablet आने वाला है। आने वाले Redmi Tablet को EEC Certification डेटाबेस पर मॉडल नंबर 23073RPBFG के साथ देखा गया था। हालाँकि लिस्टिंग से टैबलेट के नाम और Specification का पता नहीं चलता है, लेकिन ऐसी संभावना है कि यह Redmi Pad 2 हो सकता है। अब टिप्सटर Kacper Skrzypek ने ट्विटर पर Redmi Pad 2 के Specification का खुलासा किया है। आगामी Redmi Pad 2 स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, जबकि पिछला Redmi Pad Helio G99 SoC द्वारा संचालित था।

Redmi Pad 2 में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ आने पर, प्रदर्शन पुराने मॉडल Redmi Pad की तुलना में कम हो सकता है, जिसे Helio G99 SOC के साथ पेश किया गया था। औसतन, Helio G99 लगभग 16% बेहतर GPU प्रदर्शन और AnTuTu बेंचमार्क में स्नैपड्रैगन 680 की तुलना में लगभग 35% बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है। Redmi Pad 2 की कीमत आपको यह तय करने में मदद करेगी कि क्या यह पिछले मॉडल की तुलना में एक नए Tablet में अपग्रेड करने लायक है, क्योंकि यह प्रदर्शन में सुधार नहीं कर सकता है। अब देखते हैं कि कंपनी मार्केट में Redmi Tablet की कीमत कैसे तय करती है।

Redmi Pad 2 में 1200×1920 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 10.95 इंच का LCD डिस्प्ले होने की संभावना है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने की संभावना है। कैमरा सेटअप की बात करें तो Redmi Pad 2 में पीछे की तरफ 8MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जबकि Tablet में फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Tablet Android 13 पर आधारित Xiaomi MIUI 14 पर चल सकता है, फिलहाल इस Tablet के बारे में और कोई जानकारी नहीं है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button