शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, युवक के खिलाफ मामला दर्ज़

MP News: पिपलानी इलाके में बहनोई के साले ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। दोनों की मुलाकात बेटी के भाई की शादी में हुई थी। बातचीत में आत्मीयता बढ़ती है। युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाए। लंबे समय बाद भी युवक ने शादी नहीं की तो लड़की उससे जबरन शादी कर लेती है। जिससे युवक झिझकने लगा। बाद में शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

पिपलानी थाने के प्रभारी अधिकारी अजय राय ने बताया कि पिपलानी के सोनागिरी क्षेत्र की 34 वर्षीय महिला ने अपने देवर के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपी का नाम संदेश कुमार है। दोनों मूल रूप से बिहार के सीवान जिले के रहने वाले थे। दोनों की मुलाकात भाई की शादी के दौरान हुई थी। युवती जबलपुर से बीसीए कर रही थी।

बेटे ने टीआईटी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। लड़के ने नौकरी दिलाने के बहाने युवती को भोपाल बुलाया। इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए। लड़की ने शादी के लिए कहा तो आरोपी नहीं माना। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शिकायत के बाद से आरोपी फरार है।

Read Also-Road Accident : जिला अस्पताल शव वाहन चालक की सड़क हादसे में हुई मौत

Read Also-स्टंट के चक्कर मे दाढ़ी मे लग गई आग, फिर जो हुआ…

Read Also-ICC Men’s T20 World Cup: फ्री मे देखे टी20 विश्वकप के मैच

Read Also-iPhone 13: बिना किसी सेल के iPhone 13 पर मिल रहा 23 हजार रुपये का डिस्काउंट!

Viral Video