मध्यप्रदेश

Suicide News : पन्ना के प्रतिष्ठित व्यापारी ने पत्नी समेत खुद को गोली मार दे दी जान !

मध्यप्रदेश में पन्ना जिले के किशोरगंज से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। शनिवार दोपहर में किशोरगंज के प्रतिष्ठित व्यापारी ने अपनी पत्नी समेत खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार बतया जा रहा है की व्यापारी ने परिवारिक विवाद से तंगाकर आकर यह कदम उठाया है। हालांकि, स्पष्ट रूप से कोई कारण सामने नहीं आया है। पन्ना शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी संजय सेठ ने घर में पहले पत्नी मीनू सेठ को गोली मारी और उसके बाद स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर लीया। दोनों को सीने में गोली लगने से मौत हो गई।

पुलिस सभी एंगल से कर रही जाँच-एसपी

इस पूरे मामले के संबंध में एसपी धर्मराज मीणा का कहना है कि अभी कारण अज्ञात है, लेकिन प्रथम दृष्टया यह मामला परिवारिक नजर आता है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है, जो भी तथ्य सामने उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना पर मर्ग कायम कर लिया गया है। दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक संजय मिलनसार और हंसमुख स्वभाव के व्यक्ति थे। मृतक दंपती की दो संताने हैं। इनकी पुत्री राशि भोपाल में पढ़ती है और पुत्र अथर्व जो कक्षा ग्यारहवीं  में पढ़ता है।

खून से लथपथ मिली दम्पत्ति का शव

पन्ना में बड़े कपड़ा कारोबारी संजय सेठ अपने मकान के ऊपरी फ्लोर में रहते थे, जबकि उनका परिवार इसी मकान के दूसरे हिस्से में रहता था। जब दूधवाला 28 जनवरी 2023 दोपहर को आया और दरवाजा नहीं खुला, तब दूधवाले ने उनके भाई को सूचना दी, की घर की टीवी तेज आवाज में चल रही और अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही है। सुचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो टीवी चल रही थी और दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे। संजय की लाश फर्श पर और उसकी पत्नी मीनू की लाश पलंग पर पड़ी हुई थी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button