Rewa Murder : नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति को दरिंदो ने जिंदा जलाया ।

रीवा के जनेह थाना क्षेत्र पनासी गांव से वृहद हृदय विदारक घटना घटीत होने की सूचना आ रही है। आपको बता दें कि नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति को दरिंदों ने पंचायती रंजिश के चलते पहले बिजली करंट से प्रताणित किया फिर उसके बाद जिंदा जला दिया है। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपीओं की गिरफ़्तारी को लेकर मुख्य मार्ग को चक्काजाम कर दिया है।

घटना से जुड़ी प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आज सुबह जितेंद्र की पोल्ट्री फार्म में ही उसकी आग से जला हुआ शव मिला है। जिसे देख चुनावी रंजिश नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति को जिंदा जलाकर हत्या करने की आशंका जता रही है। इस घटना में जुड़े आरोपीओं की गिरफ़्तारी को लेकर घटना स्थल पर पहुँची प्रशासन से मांग की है।

आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा आवागमन बाधित करने पर प्रशासन द्वारा घटना स्थल की एफएसएल व डाॅग-स्काॅड टीम को बुलाकर घटना स्थल की जाँच कराई जा रही है।

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया की यह घटना चुनावी रंजिश को लेकर है। इस घटना से पहले चुनाव में संरपच पद के लिए दाखिल आवेदन के समय कई प्रतिद्वंदीओं ने नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति जितेंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी। आंशका जताई जा रही है कि यह घटना पूर्ण रूप से चुनावी रंजिश हत्या में बदल गई।

पनासी घटना स्थल पर त्योथर विधायक श्यामलाल द्विवेदी, एसडीएम पी.के. पाण्डेय, एसडीओपी समरजीत सिंह परिहार, जनपद पंचायत सीईओ राहुल पाण्डेय, नयाब तहसीलदार दिलीप शर्मा एवं कई थानों के पुलिस बल भी आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे रहे। इसके बाद भी ग्रामीणों का तनाव जस का तस बना रहा।

Viral Video