मध्यप्रदेश

Rewa News : नाबालिग गैंगरेप के सह-आरोपी का 4 मंजिला कॉम्प्लेक्स ध्वस्त।

Rewa News : रीवा शहर के वीवीआइपी सर्किट हाउस नाबालिग गैंगरेप के आरोपी कथित बाबा सीताराम दास को भगाने में गिरफ्तार संजय त्रिपाठी के 4 मंजिला कॉम्प्लेक्स ध्वस्त कर दिया।

यह कार्यवाही रीवा पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा की गई। वीवीआइपी सर्किट हाउस नाबालिग गैंगरेप मामले में संजय त्रिपाठी और अंशुल मिश्रा को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया था। और दोनों को जेल भेज दिया।

बलात्कारी महंत सिंगरौली में हुआ गिरफ्तार।

28 मार्च को कॉलेज के प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ सर्किट हाउस के कमरा नंबर-4 में महंत सीताराम उर्फ समर्थ त्रिपाठी ने कथित तौर पर बलात्कार किया था।  संजय त्रिपाठी और अंशुल शुक्ला ने महंत को भागने में मदद की थी। महंत जघन्य कृत्य करने के बाद संजय के फार्महाउस पहुंचा। अगले दिन, संजय ने महंत को रीवा छोड़ने के लिए एक एसयूवी की व्यवस्था की। पुलिस ने महंत को सिंगरौली में एक नाई की दुकान से गिरफ्तार किया। महंत के गिरफ्तार होते ही संजय और उसका भतीजा भोपाल आ गए। रीवा पुलिस ने संजय और अंशुल को भोपाल से गिरफ्तार किया।

क्यों धव्स्त किया गया कॉम्प्लेक्स ?

 18 फीट हिस्सा शासकीय आराजी पर  कब्जा कर आरोपी ने पडऱा में एक कॉम्प्लेक्स का निर्माण करवाया। बीते शनिवार को कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन, ननि कमिश्रर मृणाल मीणा ने अवैध निर्माण कार्य को चिह्नित करवाया था। रविवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में सुबह 11 बजे कॉम्प्लेक्स को गिराने की कार्रवाई शुरू की गई। जेसीबी से कॉम्प्लेक्स का बड़ा हिस्सा गिरा दिया गया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video