मध्यप्रदेश

Rewa News : पुलिस हिरासत से हथकड़ी सहित हत्या का आरोपी भागा,पत्रकार व वकीलों ने दौड़ाकर पकड़ा। 

रीवा जिला अदालत परिसर से रविवार को हत्या का एक आरोपी दो मंजिला इमारत से कूदकर भाग गया, जिससे हड़कंप मच गया। लेकिन पत्रकारों और वकीलों ने बदमाश का पीछा किया और पकड़ लिया,और पुलिस को सौंप दिया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दिखाई दे रहा है कैसे आरोपी को पीछा कर पकड़ा गया है।

क्या था पूरा मामला ?

होली के दिन शुक्रवार को मनगंवा थाना अंतर्गत पथरहा गांव में होली के हुडदंग में एक युवक की मौत हो गई थी। बताया गया कि रीवा से होली मनाने गए कुछ युवकों का गांव के एक युवक से विवाद हो गया। जिसके बाद इन युवकों ने उसकी पिटाई कर दी थी। बाद में गांव वालों ने शुभम सोंधियां और उसके एक साथी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन शुभम की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने घटना में आरोपी अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी समेत कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रीवा में पुलिस की कस्टडी से हथकड़ी सहित भाग रहे हत्या के आरोपी को पत्रकारों और वकीलों ने पकड़ा।

हत्या का आरोपी अभिषेक सिंह रविवार शाम रीवा कोर्ट परिसर में दो मंजिला इमारत से कूदकर  हथकड़ी सहित पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। जिसे वकील और पत्रकारों ने पकड़ लिया,और पुलिस को सौंप दिया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video