Road Accident: बस और कार की टक्कर मे 11 लोगो ने गवाई जान, पति, पत्नी और मां समेत दो बच्चों ने गवाई जान

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के परतवाड़ा मार्ग पर ग्राम झल्लार गांव में रात करीब दो बजे एक बस और टवेरा की टक्कर होने से जीप में सवार 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं और दो बच्चे हैं। बैतूल के पुलिस अधीक्षक शिमला प्रसाद ने बताया कि झल्लार के पास एक खाली एमपी 48 पी 0193 बस की टवेरा कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। वाहन में सवार सभी मजदूर थे जो महाराष्ट्र के कलम्भा से अपने गांव लौट रहे थे। क्षतिग्रस्त कार को काटकर चार शव निकाले गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार परखछे उड़ गए। साथ ही बस का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में बस चालक यशवंत पर्थे घायल हो गया। सूचना पाकर बैतूल कलेक्टर व एसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 02-02 लाख और घायल के लिए 50000 रुपये की राशि देने की घोषणा की गई है।

20 दिन बाद घर लौट रहे थे मजदूर, रास्ते में हुआ हादसा

बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर परतवाड़ा मार्ग पर ग्राम झल्लार में बस और जीप की आमने-सामने की टक्कर में जान गंवाने वाले 11 लोग करीब 20 दिन बाद घर लौट रहे थे। महाराष्ट्र में एक मजदूर के रूप में काम करने से वापस जाते समय एक दुर्घटना ने उनकी जान ले ली। जिस जीप से वह लौट रहा था, उसके चालक की अचानक आंख लग गई और जीप ने नियंत्रण खो दिया और तेज गति से बस से जा टकराई।

झल्लार मे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने कहा, दुखद घटना हुई है। झल्लार में ही पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।

पति, पत्नी और मां समेत दो बच्चों की जान चली गई

बस-जीप की टक्कर में मारे गए 11 लोगों में महतगांव के पति-पत्नी और मां और दो बच्चे शामिल हैं। गांव के किशन और उसकी पत्नी कुसुम के अलावा अनारकली और उसकी पांच साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे की भी मौत हो गई।

हादसे में इन्‍होंने गंवाई जान

  1. लक्ष्मण पिता सुखराम भुसमकर (30) निवासी मेंढ़ा,
  2. किशन पिता लीलाजी मावस्कर (32) निवासी महतगांव,
  3. कुसुम पति किशन मावसकर (28) निवासी महतगांव,
  4. अनारकली पति केजा मावस्कर (35) महतगांव,
  5. संध्या पिता केजा (5),
  6. अभिराज पिता केजा उम्र डेढ़ वर्ष,
  7. अमर धुर्वे पिता साहबलाल धुर्वे (35) निवासी चिखलार,
  8. मंगल पिता नन्हेसिंह उईके (37),
  9. नंदकिशोर धुर्वे (48),
  10. श्यामराव पिता रामराव झरबड़े (40)
  11. रामकली पति श्यामराव (35) निवासी चिखलार
Viral Video