Road Accident : MP में सड़क हादसे में न्यायाधीश ऋषि तिवारी की मौत।

छतरपुर (MADHYA PRADESH NEWS) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सागर-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा जाने से कार सवार एक न्यायाधीश की मौत हो गई,वहीं एक अन्य न्यायाधीश सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

MADHYA PRADESH NEWS मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर जिले में शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में न्यायाधीश श्री ऋषि तिवारी के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजन को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल न्यायाधीश श्री आशीष मथौरिया के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना की है।

पुलिस उप अधीक्षक शशांक जैन ने रविवार को बताया कि यह हादसा छतरपुर से करीब 12 किलोमीटर दूर मातगुवां थाना क्षेत्र के पराचौकी के पास शनिवार रात करीब आठ बजे के आसपास हुआ।

उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में बड़ामलहरा में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रटे (प्रथम श्रेणी) ऋषि तिवारी की मौत हो गई।

जैन ने बताया कि इस हादसे में बड़ामलहरा में ही पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रटे (प्रथम श्रेणी) आशीष मथोरिया और कार चला रहे उनके साले राम दिनकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि ये लोग बड़ामलहरा से छतरपुर आ रहे थे और कार रास्ते में खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गयी।