होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Rohit Sharma Emotional : रोहित के किस बात पर हार्दिक पंड्या के लिए लगे जोर-जोर से नारे ?

Rohit Sharma Emotional : 4 जुलाई की सुबह टी20 वर्ल्ड कप 2024 की विजेता टीम इंडिया वापस भारत लौट आई। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय खिलाड़ीयों का जोरदार स्वागत हुआ और प्रशंसकों ने विजय परेड में हिस्सा लेकर टीम के साथ जीत का जश्न मनाया। इस बीच रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या के लिए कुछ ऐसे शब्द कह गए जिससे वह भावुक हो गए।

Rohit Sharma Emotional : भारतीय टीम को मिला 125 करोड़ का चेक

ICC T20 वर्ल्ड 2024 जीतकर भारत लौटने के बाद भारतीय टीम का विजय परेड मुंबई के नरीमन पॉइंट से मरीन ड्राइव पर हुई। वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खिलाड़ियों को खुली बस लाया गया। जहां BCCI ने विजेता टीम को सम्मानित किया और सचिव जय शाह ने टीम को 125 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा खिलाड़ियों की सराहना करते हुए भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बारे में कुछ कहकर भावुक हो गए।

Rohit Sharma Emotional : भारतीय फैंस किस बात पर लगाने लगे नारा ?

रोहित शर्मा ने कहा ”हार्दिक पंड्या को सलाम जिन्होंने फाइनल मैच का आखिरी ओवर डाला और शानदार गेंदबाजी की।” जिसे सुनने के बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस हार्दिक पंड्या के लिए जोर-जोर से नारे लगाने लगे, जिसके बाद वह काफी भावुक हो गए। उन्होंने यह भी कहा, “प्रशंसकों को हमसे ज्यादा ट्रॉफी जीतने में दिलचस्पी है।” “हम खिलाड़ी विश्व कप जीतने के लिए बेताब थे, शायद हमारे लोग उससे भी ज़्यादा बेताब थे। मुझे बहुत खुशी है कि हमने 29 जून को कुछ ऐसा किया, जिससे अरबों लोगों के चेहरे पर खुशी आ गई।’ मैं बहुत खुश हूँ।”

Player of the Month : ये खिलाड़ी ‘प्लेयर ऑफ द मंथ’ के लिए नॉमिनेट

Live TV