हिन्दी न्यूज

Room Heater Fan 2024 : ये रूम हीटर कुछ ही मिनटो मे Room को कर देगा गर्म, कीमत है बेहद कम

Room Heater Fan Online: सर्दी के मौसम में घर को गर्म रखना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है, इसके लिए लोग महंगे हीटर खरीदते हैं, जो हीटिंग का काम तो करते हैं लेकिन बिजली का बिल आपके बजट से आगे निकल जाता है। अगर आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट लेकर आए हैं, जो न सिर्फ पावरफुल हीटिंग देता है बल्कि बिजली के बिलों में बढ़ोतरी को भी रोकता है।

THERMOCOOL Sun Heater 12

हम जिस उत्पाद के बारे में बात कर रहे हैं वह THERMOCOOL Sun Heater 12 | Room Heater Fan Room Heater है। यह एक हीटिंग फैन है, जैसा कि आप नाम से ही समझ सकते हैं, इस पंखे को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीदकर घर ला सकते हैं। अगर हम इसकी शक्ति की बात करें तो यह 800 वाट की शक्ति के साथ आता है, जो शक्तिशाली ताप प्रदान करता है और मिनटों में सबसे बड़े कमरे को गर्म कर देता है।

क्या है कीमत और फीचर्स

अगर इस Heating Fan की कीमत की बात करें तो ग्राहक इसे सिर्फ 1247 रुपये में खरीद सकते हैं, शर्त यह इसकी असली कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असली कीमत 1575 रुपये है लेकिन 20% की छूट दी जा रही है, जिसके बाद ग्राहक इसे यहां से खरीद सकते हैं। इतनी कम कीमत लेकिन घर ले जा सकते हैं आपको बता दें कि इस पंखे में बहुत सारी विशेषताएं हैं जैसा कि आप इसके निर्माण में प्रयुक्त धातु ग्रिल और उच्च ग्रेड प्लास्टिक देख सकते हैं, कुल मिलाकर यह सबसे मजबूत उत्पादों में से एक है जो आपको सस्ती कीमत पर मिलेगा। हीटिंग कंट्रोल स्विच के साथ-साथ ऑफ स्विच भी दिखाई देता है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button