हिन्दी न्यूज

Room Heater: ये रूम हीटर कम बिजली की खपत मे कमरे को तुरंत कर देगा गर्म !

Room Heater: सर्दी का मौसम आते ही लोग घर के हीटर निकालने लगते हैं, जिससे सर्दी के मौसम में घर गर्म रहता है। हालांकि, जिन घरों में बच्चे होते हैं, वहां हीटर का इस्तेमाल करना बहुत खतरनाक होता है, क्योंकि बच्चे हीटर को कई बार छूते हैं, ऐसे में उन्हें बिजली के झटके लग सकते हैं।

इतना ही नहीं, हाई पावर हीटरों की एक और समस्या है कि वे बहुत अधिक बिजली की खपत करते हैं और इस वजह से हर महीने बिजली का बिल बढ़ता है। अगर आप कम कीमत में अपने घर को सुरक्षित तरीके से गर्म रखना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जो सर्दी के मौसम में काफी ट्रेंड में है और ग्राहकों द्वारा जमकर खरीदा जा रहा है।

NOVA ISI Mark NH 1258 Ultra Silent Fan Room Heater

हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं उसका नाम NOVA ISI Mark NH 1258 Ultra Silent Fan Room Heater है। दरअसल लिया गया एक हीटिंग ब्लोअर है जिसमें एक हीटिंग तत्व होता है और इसमें एक उच्च शक्ति वाला पंखा भी होता है, जिसके कारण गर्म हवा आपके कमरे में घूमती है और सर्दियों के मौसम में आपके कमरे को गर्म रखती है।

यह एक पोर्टेबल हीटिंग फैन है जिसे आप सर्दियों में इस्तेमाल कर सकते हैं। खास बात यह है कि यह शॉकप्रूफ मटेरियल से बना है, इसलिए अगर बच्चे इसे छू भी लें तो उन्हें बिजली के झटके का खतरा नहीं होता है। यह वजन में बहुत हल्का है और कम बिजली की खपत के साथ अच्छी तरह से काम करता है और बिना किसी शोर के भी पूरे घर को गर्म रखता है इसलिए कोई समस्या नहीं है।

क्या है कीमत और क्या हैं फीचर्स

कीमत की बात करें तो इसकी असली कीमत ₹2995 है, लेकिन इसमें 67 फीसदी का डिस्काउंट है, जिसके बाद ग्राहक इसे महज ₹985 में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो ईटिंग ब्लोअर पर ग्राहकों को हीट सेटिंग, ऑटो थर्मो कट ऑफ के साथ-साथ टेम्परेचर सेटिंग और कूल टच बॉडी ऑफर की जाती है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button