RRB : NTPC/GROUP-D के उम्मीदवारों के चिंता/सुझाव का आवेदन शुरू, जाने कैसे करे आवेदन!

RAILWAY RECRUITMENT BOARDS : रेलवे भर्ती बोर्ड ने अभ्यर्थीओं के लिए ऑनलाइन/ऑफलाइन समस्या/चिंता/सुझाव का नोटिस जारी किया है। रेलवे का कोई भी एनटीपीसी / ग्रुप डी का उम्मीदवार है। जिन्हें रेलवे भर्ती में किसी भी प्रकार की समस्या है। वे ऑनलाइन या ऑफलाइन या ईमेल के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं। यह सुविधा सभी रेलवे बोर्डों में उपलब्ध की गई है।

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट में एक लिंक प्रदान किया है। जिसमें उम्मीदवार CEN-01/2019 (NTPC) के संबंध में अपनी चिंताओं/सुझावों को दर्ज कर सकता है।

RRB NTPC और RRC (01/2019) स्तर के उम्मीदवार अपनी चिंताएं और सुझाव फॉर्म कैसे भरें?

उम्मीदवार अपनी चिंताओं/सुझावों को तीन प्रकार के माध्यमों से रेलवे को भेज सकते हैं।

प्रथम प्रकार : अभ्यर्थी स्वयं अपनी शिकायत सूचना में दिये गये प्रारूप पर भरकर शिविर कार्यालय में जाकर जमा कर सकता है।

द्वितीय प्रकार : उम्मीदवार जारी प्रारूप के अनुसार अपनी पंजीकृत ईमेल आईडी से अपनी समस्या भर सकते हैं। और रेलवे भर्ती बोर्ड समिति के ईमेल rrbcommittee@railnet.gov.in पर भेज सकते हैं।

तीसरा प्रकार: उम्मीदवार अपनी शिकायत ऑनलाइन फॉर्म के माध्यम से भी दर्ज करा सकते हैं। जिसका लिंक इस पेज के नीचे दिया गया  है।

रलवे भर्ती की ऑफीसियाल वेबसाइट पर जाने के क्लिक करें  

उम्मीदवार अपना चिंता/सुझाव दिनांक-28/01/2022 से आवेदन के माध्यम से व्यक्त कर सकता है। आवेदन करने की समाप्ति तिथि-16/02/2022 निर्धारित की गई है।रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा उम्मीदवारों को सूचित किया गया है कि वे अपनी चिंताओं को दर्ज करने के लिए ऑफिसियल लिंक का ही उपयोग करें।

अधिक जानकारी और कैंप कार्यालय के पते के लिए आप आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।