हिन्दी न्यूज

Lava Yuva 2 Pro की बिक्री आज से शुरू, मात्र 499 रुपये मे खरीदने का मौका!

Lava Yuva 2 Pro Sale : आज यानी 16 मार्च 2023 से लावा युवा 2 प्रो को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon की आधिकारिक वेबसाइट Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने ऑफलाइन रिटेल मार्केट और लावा ई-स्टोर में 8 हजार रुपये से कम कीमत वाले अपने स्मार्टफोन (Smartphone Under 8000) को लॉन्च किया था।

वहीं, अब इस बजट मोबाइल फोन को भारत में भी Amazon के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। फोन की कीमत पर कई ऑफर्स भी हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 499 रुपये तक कम हो सकती है। आइए जानते हैं लावा युवा 2 प्रो पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

Lava Yuva 2 Pro Sale Price

Lava Yuva 2 Pro के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज सिंगल वेरिएंट को जहां 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया है, वहीं इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत फोन को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है. लावा युवा 2 प्रो को अमेज़न इंडिया पर 7,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। जहां ऑफर्स के बाद फोन को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकेगा।

Lava Yuva 2 Pro Bank Offer

लावा युवा 2 प्रो को आप बैंक या एक्सचेंज ऑफर से खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स की बात करें तो HSBC क्रेडिट कार्ड EMI Trxn पर 2000 रुपये यानी 7.5% इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं, लेकिन इसके लिए न्यूनतम खरीद मूल्य 8000 रुपये है। इस मामले में विनिमय छूट लागू नहीं हो सकती है।

Lava UVA 2 Pro Exchange Offer

लावा युवा 2 प्रो सबसे बड़े डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध है। Amazon पर यह फोन 7,500 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। अगर आप लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आने वाले अच्छे कंडीशन वाले स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो आप इस ऑफर का पूरा फायदा उठा सकते हैं। ऐसे में फोन आपको 7500 रुपये के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 499 रुपये में मिल जाएगा।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button