Salman Khan को मिलेगी Y प्लस कैटेगरी की सिक्योरिटी

Salman khan Y+ Security: लगातार धमकियों के बीच फिल्म अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान को केंद्र और राज्य सरकार की खुफिया जानकारी के आधार पर वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद Salman khan को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल रही है। गौरतलब है कि Salman khan इन दिनों टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का 16वां सीजन होस्ट कर रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस को भी खुफिया जानकारी मिली थी कि Salman khan की जान को खतरा है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार कई आरोपियों ने भी Salman khan की हत्या की सनसनीखेज जानकारी दी।

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को भी मिली सुरक्षा

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। अब Salman khan और अमृता फडणवीस के साथ हर समय 4 सशस्त्र सुरक्षा गार्ड होते हैं। विशेष रूप से, महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को एक्स-क्लास सुरक्षा भी प्रदान की। अक्षय कुमार को तीन अलग-अलग शिफ्ट में तीन पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा दी है।

Read Also-PM Kisan की 12वीं किस्त अभी तक नही आई है तो घबराइए मत, 30 नवंबर तक खाते में पहुंच जाएगा पैसा

Also Read-बैंक खाताधारकों के लिए बड़ा झटका, अगर आपका भी इस बैंक में खाता है तो डूब सकता है आपका पैसा

Also Read-10 best movies of india: भारतीय सिनेमा की 10 बेहतरीन फिल्में, जानिए कौन सी फिल्म है टॉप पर

Also Read-Solar Gas Stove: इस सोलर स्टोव पर बनाए खाना, एलपीजी गैस की नहीं पड़ेगी जरूरत

Also Read-Viral Video : दुल्हनिया ने स्टेज पर किया ऐसा शानदार डांस, जिसे देख यूजर ने कहा – दूल्हा बेचारा फंस गया

Viral Video