होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Samantha Ruth Prabhu : तलाक के बाद सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं सामंथा, एक मिनट के सूट के लिए लेती हैं करोड़ों रुपये

Samantha Ruth Prabhu : सामंथा रुथ प्रभु के प्रशंसकों के लिए यह एक दिल तोड़ने वाली खबर है। पहले कहा जा रहा था कि पुष्पा में बेहतरीन आइटम डांस करने के बाद सामंथा ने किसी और फिल्म में डांस नंबर न करने का फैसला किया है. यहां तक ​​कि जब उन्हें पुष्पा 2 में इसी तरह का एक और डांस ऑफर किया गया तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया। लेकिन अब दक्षिण से खबरें आ रही हैं कि पुष्पा 2 के निर्माताओं ने उन्हें फिर से आइटम डांस के लिए मनाने की कोशिश शुरू कर दी है। सामंथा न सिर्फ साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, बल्कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में देशभर में अपनी पहचान बनाई है। वह साउथ की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

पांच मिनट के पांच करोड़ रुपये

उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज में अपने हिट गाने और अंतवा में अपने नृत्य प्रदर्शन से पूरे भारत में लोकप्रियता हासिल की। कहा जाता है कि फिल्म के इस पांच मिनट के गाने में डांस करने के लिए सामंथा ने 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ एक और डांस नंबर करने पर गंभीरता से विचार कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार ने उनसे बात की।वह  यह भी चाहते हैं कि सामन्था पुष्पा: द राइज़ का हिस्सा बनें। पहले खबर आई थी कि सामंथा ने ये ऑफर ठुकरा दिया है। अफवाहों की मानें तो सैम पार्ट 2 में आइटम नंबर करने के अलावा वह फिल्म के कुछ सीन्स में भी नजर आएंगे।

विस्फोटक चार्टबस्टर्स

फिलहाल, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं हुई है कि सैम पुष्पा 2 के किसी भी गाने में नजर आएंगे, लेकिन प्रशंसक उन्हें विस्फोटक चार्टबस्टर में देखने के लिए उत्साहित हैं। ऊ अंतावा गाना पूरे देश में धूम मचा गया और इस गाने के जरिए सामंथा को हर फिल्म प्रेमी ने पहचाना। कहा जा रहा है कि इस बार सामंथा आइटम नंबर के लिए 5 करोड़ रुपये से ज्यादा चार्ज कर सकती हैं। गौरतलब है कि पिछली बार सामंथा ने इस गाने के लिए करीब छह महीने तक तैयारी की थी और कड़ी शारीरिक मेहनत कर खुद को डांस के लिए तैयार किया था।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV