Tech

32MP सेल्फी कैमरा और 6000 रुपये के साथ तबाही मचा रहा Samsung Galaxy F54 5G, कीमत हुआ सस्ता

Samsung Galaxy F54 5G : यदि आप एक किफायती 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आप Samsung Galaxy G54 5G पर विचार कर सकते हैं। Samsung ने पिछले साल भारत में लॉन्च हुए अपने इस 5G स्मार्टफोन की कीमत कम कर दी है। Exynos चिपसेट से लैस इस फोन में AMOLED डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरा है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy F54 5G की नई कीमत और फीचर्स…

Samsung Galaxy F54 5G के नए फीचर्स

पिछले साल जून में सैमसंग ने भारत में Galaxy F54 5G स्मार्टफोन 29,999 रुपये में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस मिड-रेंज स्मार्टफोन की कीमत 5,000 रुपये कम कर दी है। यानी अब ग्राहक Samsung Galaxy F54 5G को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह 5G स्मार्टफोन दो रंगों- स्टारडस्ट सिल्वर और मेट्योर ब्लू में उपलब्ध है। आप इसे Samsung.com, Flipkart या देशभर के अधिकृत रिटेल स्टोर्स से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F54 5G स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का शानदार और ब्राइट डिस्प्ले है, जो काफी स्मूथ चलता है। इसमें एक शक्तिशाली प्रोसेसर है जो 2.4GHz तक की स्पीड पर काम करता है। साथ ही इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है. खास बात यह है कि फोन की रैम को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे आप कई ऐप्स आसानी से चला सकते हैं।

Samsung Galaxy F54 5G कैमरा

इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा है। इसमें तीन रियर कैमरे हैं, जिसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल है जो अस्थिर तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं देता है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का क्लोज-अप कैमरा है। आगे की तरफ इसमें वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। सैमसंग ने इस फोन में कैमरे के अलावा कुछ खास फीचर्स भी दिए हैं जो आमतौर पर महंगे फोन में ही मिलते हैं। इसमें ‘नाइटोग्राफी’ फीचर है, जो कम रोशनी में भी अच्छी और साफ तस्वीरें लेने में मदद करता है। साथ ही, इसमें “नाइट मोड” और “ऑटो नाइट मोड” है जो रात में बेहतर तस्वीरें लेता है। इस फोन का एक और खास फीचर “नो शेक कैम” है, जो अलग-अलग रोशनी की स्थिति में भी बिना हिलाए वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद करता है। इसमें OIS और VDIS तकनीक का उपयोग किया गया है। मुख्य कैमरे में 1.5-डिग्री सुधार कोण है, जो वीडियो को अधिक स्थिर बनाता है।

Samsung Galaxy F54 5G बैटरी

फोन में कई अन्य फीचर्स भी हैं, जैसे “एस्ट्रोलैप्स” जो रात के आसमान की खूबसूरत तस्वीरें लेने में मदद करता है। आप इस पर 4K क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें “सिंगल टेक” और “फन मोड” जैसे फीचर हैं, जो आपके फोटो और वीडियो को और अधिक मजेदार बनाते हैं। फोन में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो पूरे दिन चलती है और इसे जल्दी चार्ज करने के लिए 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है।

टेक से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!