Tech

Samsung Galaxy S22 सीरीज होने जा रही 9 फ़रवरी को लॉंच !

Samsung Galaxy S22 का बेसब्री से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज 9 फरवरी को   में लॉन्च होने वाली है। लॉन्च से पहले, Samsung ने संकेत दिया है कि Samsung Galaxy S22 सीरीज़ के स्मार्टफोन इस इवेंट के मुख्य पात्र होंगे। Samsung event  9 फरवरी को रात 8:30 बजे शुरू होगा और इसे कंपनी के Youtube Channel के साथ-साथ अन्य Social Media Channel पर लाइव देखा जाएगा। कंपनी के नए फोन शानदार कैमरा फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ आएंगे।

लो-लाइट फोटोग्राफी का अच्छा एक्सपीरियंस

कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीजर में ’22’ नंबर ब्रॉन्ज शेड में दिखाया गया है। इसके साथ ही टीजर देखकर एस पेन का भी अंदाजा लगाया जा रहा है। इस आगामी श्रृंखला के लिए एक और टीज़र में ‘Break the rules of light’ टैगलाइन का उपयोग किया गया है। इससे पता चलता है कि नए स्मार्टफोन्स में कंपनी एक ऐसा कैमरा पेश करने जा रही है जो Low-Light में शानदार फोटोग्राफी करे।

नए फोन में मिलेगा Galaxy S21 अल्ट्रा वाला ही हार्डवेयर

अफवाह यह है कि कंपनी गैलेक्सी S22  series में गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के समान कैमरा हार्डवेयर पेश करेगी, लेकिन बेहतर फोटो और आउटपुट(Output) के लिए अपने सॉफ्टवेयर(Software) को थोड़ा संशोधित करेगी। पिछले लीक के मुताबिक,Galaxy S22 अल्ट्रा का डिजाइन काफी हद तक Galaxy Note  20 अल्ट्रा जैसा हो सकता है। कंपनी नया फोन बिना S Pen छोड़े फोन की बॉडी के अंदर देने जा रही है। फोन की Display Curved Edge के साथ आएगी।

Exynos 2200 और Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट

Galaxy S22 Ultra के अलावा कंपनी Galaxy S22 और Galaxy S22 Plus को भी लॉन्च कर सकती है। कुछ देशों में कंपनी के नए फोन नए Exynos 2200 चिपसेट के साथ आएंगे, जिसे कंपनी ने AMD के सहयोग से विकसित किया है। वहीं, भारत में इस सीरीज के Smartphones में snapdragon 8 जेन 1 चिपसेट पेश किए जाने की उम्मीद है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video