सुनहरा मौका : मात्र 50 रुपये में पाएं 2 लीटर सरसों का तेल !

एक और जहां दिन ब दिन तेल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी हलाकान है, तो वहीं दूसरी तरफ मात्र 50 रुपये में 2 लीटर सरसों का तेल खरीदने का सुनहरा मौका सामने है।

यह मौका सिर्फ सीमित समय व सीमित लोगों के लिए ही उपलब्ध है। जहां ‘पहले आओ पहले पाओ’ की तर्ज पर लोगों को सरसों का तेल मिलेगा।

दरअसल बहादुरगढ़ की कई राशन डिपो पर काफी मात्रा में तेल का स्टॉक बचा हुआ है। कुल मिलाकर 1780 लीटर तेल का स्टॉक सभी डिपो पर मौजूद है। इसलिए सरकार ने तेल की एक्सपायरी डेट निकलने से पहले स्टॉक को वितरण करने का निर्णय लिया है।Edible Oil Price 

जिसके तहत पात्र उपभोक्ताओं को 50 रुपये में 2 लीटर सरसों का तेल दिया जाएगा। जिसमें 40 रुपये सरसों के तेल का मूल्य है, व 10 रुपये डिपो होल्डर का कमीशन रखा गया है।

आपको बता दे सरकार की ओर से पात्र परिवारों को राशन डिपो पर सस्ते दामों में सरसों का तेल वितरण किया जाता था। मगर तेल के बढ़ते दामों को देखते हुए सरकार ने वितरण पर रोक लगा दी। जिसके बाद पात्र परिवारों के खाते में सरकार की ओर से 250 रुपये प्रतिमाह दिया जाने लगा। इस दौरान राशन डिपो पर तेल का स्टॉक बच गया। आगामी चंद दिनों में तेल वितरण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।Edible Oil Price