Satna News: ट्रक और बस के बीच हुआ जोरदार टक्कर (Accident), 20 लोग हुए घायल

Satna News: बुधवार को सतना में ट्रक और बस के बीच हुए जोरदार टक्कर से बस पलता। शहर के कोलगवां थाना की बाबूपुर पुलिस चौकी अंतर्गत राम स्थान के पास ट्रक की टक्कर से यात्री बस पलट गई। जिसमें सवार लगभग 20 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही घटनास्थल पर हरकंप मच गई। इसके बाद राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अपनी टीम के साथ पहुची और राहत कार्य चलाते हुए घायलों को बस से बाहर निकाला। इस दौरान आम लोग भी घायलों को पलटी हुई बस से बाहर निकालने मदद किया। सभी को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि अन्य का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस क्रमांक MP 19 P 0514 शिवम नारायण ट्रेवल की बस थी जो कि सतना से गढ़वा के लिए जा रही थी। तभी दोपहर 12 बजे के आसपास शहर के लगभग 15 किलोमीटर दूर राम स्थान के पास सामने से आ रहे ट्रक के किनारे से टकरा गई और अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गई।

जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर पहुंचे अस्पताल-एसपी

घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान अपने बल सहित घटना स्थल पर पहुंचे और  घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया । जहां कलेक्टर अनुराग वर्मा और एसपी आशुतोष गुप्ता भी पहुचे और घायलों का हाल जाना। इस दौरान एसडीएम सुरेश गुप्ता और तहसीलदार बीके मिश्रा भी मौजूद रहे। कलेक्टर ने घायलों के इलाज के लिए जिला अस्पताल के डाक्टरों को निर्देश भी दिए। इस हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोट भी आई थी जो घर वापस चले गए। बस में लगभग 40 से 50 यात्री सवार थे।

Viral Video