Personal finance

SBI बैंक 20,000 रु नकद खाता धारक के घर भेजेगा, तुरंत पंजीकरण करें।

SBI में जिन लोगों का खाता है उनके लिए अच्छी खबर यह है कि बैंक 20,000 रुपये नकद सीधे आपके घर भेजेगा, तुरंत पंजीकरण करें।

आज हम आपको बैंक के उन फायदों में से एक के बारे में बताएंगे, जहां आप घर बैठे पूरे 20,000 रुपये नकद प्राप्त कर सकते हैं।

SBI डोरस्टेप बैंकिंग

उन ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जिनका भारतीय स्टेट बैंक में खाता है। अगर आपका भी SBI में खाता है तो बैंक आपको कई खास फायदे देता है, लेकिन आज हम आपको बैंक के एक ऐसे फायदे के बारे में बताएंगे, जहां आप घर बैठे पूरे 20,000 रुपये कैश में पा सकते हैं. .

20,000 तक नकद का आदेश दिया जा सकता है

हम आपको बता दें कि कोरोना के दौरान बैंकों ने ग्राहकों की सुविधा के लिए कई खास सेवाएं शुरू कीं ताकि वे अपना बैंकिंग काम घर से ही कर सकें. देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए घर-घर जाकर बैंकिंग सेवा शुरू की है, जहां आप घर बैठे पूरे 20,000 रुपये नकद प्राप्त कर सकते हैं।

आपको कम से कम 1000 रुपये मिल सकते हैं

SBI डोरस्टेप बैंकिंग सुविधा से आप घर बैठे कम से कम 1000 रुपये और अधिकतम 20,000 रुपये प्राप्त कर सकते हैं। नकद निकासी की सुविधा के लिए आपके खाते में पर्याप्त राशि होनी चाहिए। यदि नहीं, तो आपका लेनदेन रद्द कर दिया जाएगा।

आप आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं

एसबीआई डोरस्टेप बैंकिंग के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक लिंक https://bank.sbi/dsb पर भी जा सकते हैं। साथ ही डोरस्टेप बैंकिंग से वित्तीय और गैर-वित्तीय सेवाओं के लिए 75 रुपये + जीएसटी चार्ज किया जाएगा। आप सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे के बीच टोल फ्री नंबर 1800111103 पर कॉल करके भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सबसे पहले आपको होम ब्रांच में अकाउंट खोलना होगा

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को सबसे पहले अपनी होम ब्रांच में पंजीकरण कराना होगा। तभी आप इसका लाभ उठा सकते हैं। चेक और निकासी फॉर्म के अलावा, निकासी के लिए एक पासबुक की भी आवश्यकता होगी।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video