Dance India Dance : शक्तिनगर की बेटी स्वीटी सागर “डांस इंडिया डांस” में हुई सिलेक्ट !

सोनभद्र जिले के शक्तिनगर की रहने वाली स्वीटी सागर डांस रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस” (DID) के लिए चयनित होकर ऊर्जांचल का नाम गौरवान्वित किया है।

जी टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस” किसी पहचान का मोहताज नहीं। पिछले कई सीजन से यह शो अलग-अलग आयु वर्ग के लिए डांस का मंच लेकर आता रहा है। जिसमें डीआईडी सुपर मॉम (DID Super Mom’s) ऐसी मांओं को डांस का मंच प्रदान करता है, जो शादी के बाद अपने डांस के सपने को पूरा नहीं कर पातीं, या किसी और कारण से उनका सपना अधूरा रह जाता है।

ऐसे में छोटे से जगह से निकलकर स्वीटी ने डीआईडी सुपर मॉम के मुंबई ऑडिशन में सिलेक्ट होकर क्षेत्र का मान बढ़ाया है।

आपको बता दें स्वीटी ऊर्जांचल के शक्तिनगर चिल्काडांड की बेटी हैं। उनका विवाह ऊर्जांचल के ही अनपरा थाना क्षेत्र के रेहटा गांव में हुआ है। 12वीं क्लास की पढ़ाई के दौरान ही स्वीटी का विवाह हो गया। और उनकी पढ़ाई रुक गई। लेकिन डांस के प्रति बेहद लगाव के कारण स्वीटी ने शादी के बाद भी अपना प्रैक्टिस जारी रखा, और अब जाकर उन्हें कामयाबी मिली है। वह डीआईडी सुपर मॉम्स(DID Super Mom’s) के लिए सिलेक्ट हो चुकी हैं।

वर्तमान में स्वीटी व उनके पति जोगेंद्र सागर कोल इंडिया में कार्यरत है। स्वीटी के डीआईडी (DID) में सिलेक्शन पर क्षेत्रवासियों में हर्ष का माहौल है।

आपको बता दें डीआईडी सुपर मॉम्स के विनर को इनाम के तौर पर एक बड़ी धनराशि के साथ एल्बम में डांस करने का मौका मिलता है।

Viral Video