मनोरंजन

Shilpi Raj VIRAL MMS : शिल्पी राज ने MMS पर चुप्पी तोड़ते हुए जो कहा वह आपको झकझोर देगा।

Shilpi Raj MMS: भोजपुरी की मशहूर सिंगर Shilpi Raj इन दिनों से लगतार मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इनका एक MMS वायरल हुआ उसके बाद यह मीडिया के सुर्खियों में आ गई। MMS लीक होने के बाद शिल्पी राज ने चुप्‍पी तोड़ी है। और जो बात कही आपको झकझोर देगा। 

चाणक्य नीति : इन कारणों से महिलाएं जल्दी बूढ़ी हो जाती हैं।

कौन है शिल्पी राज Shilpi Raj ?

भोजपुरी फिल्म की नई सिंगर Shilpi Raj उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं।  शिल्पी राज पहले उत्तर प्रदेश के स्कूलों में भजन गाया करती थी। भोजपुरी गीत गाने के बाद अब वो खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

Shilpi Raj VIRAL MMS : शिल्पी राज ने MMS पर चुप्पी तोड़ी

Shilpi Raj Leaked MMS : हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पी राज ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत में वायरल एम एम एस का सच बताया है। 

Also Readसलमान खान की शादी , जानिए वायरल फोटो की सच्चाई !

शिल्पी राज ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैंने MMS नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि उसमें मेरा नाम लिया गया है। जब Shilpi Raj ने यह कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस MMS में वो कौन लड़की है, तो उनसे सवाल किया गया कि- आप नहीं जानती थी कि वह कौन है? इस पर Shilpi Raj ने कहा- हां बिल्कुल, वीडियो में जो लड़की है वह मैं नहीं हूं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार VIRAL MMS के खिलाफ कोर्ट में उन्होंने केस फाइल कर दिया है। साथ ही शिल्पी ने यह भी कहा कि बिना सच जाने आप यूं ही किसी का नाम ऐसे किसी आपत्तिजनक वीडियो से जोड़ नहीं सकते, यह बहुत गलत बात होती है

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video